बिग बॉस 16: हर हर शंभू गाने वाली सिंगर फरमानी नाज को मिला सलमान खान के शो टिकट?

    बिग बॉस 16: हर हर शंभू गाने वाली सिंगर फरमानी नाज को मिला सलमान खान के शो टिकट?

    बिग बॉस 16 में अब हर हर शंभू गाने वाली सिंगर फरमान नाजी का नाम जुड़ गया है। वो इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। फिलहाल सिंगर कंट्रोवर्सी में फंसी थीं।

    बिग बॉस 16: हर हर शंभू गाने वाली सिंगर फरमानी नाज को मिला सलमान खान के शो टिकट?

    बिग बॉस 16 जैसे जैसे पास आ रहा है। शो से कई अपडेट्स आने शुरू हो गए हैं। शो की थीम से लेकर सलमान खान की फीस तक के अपडेट्स मिलन लगे हैं। इसके अलावा शो में कौन कौन कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने वाले हैं। इनकी भी खबरें आने लगी हैं। मुन्नवर फारुकी, नकुल मेहता, अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, ​​शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे सेलेब्स के नाम बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के तौर पर जुड़ चुके हैं। 

    बिग बॉस 16 के लिए अब एक ऐसा नाम सामने आया है जो शो के लिए बिल्कुल परफेक्ट होगा। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट रह चुकीं फरमानी नाज को अप्रोच किया गया है। फरमानी शो के लिए लगभग मान ही गई हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वो शो कंफर्म कंटेस्टेंट बन जाएंगी। फरमानी हाल ही में अपने गाने हर हर शंभू की वजह से कंट्रोवर्सी पर पड़ गई थीं। मुस्लिम होते हुए उन्होंने भजन गाया तो मौलाओं ने उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया था।

    पिछली बार के मुकाबले शो में कुछ बदलाव किए गए हैं। एक बड़ा बदलाव पिछले बार के मुकाबले ये है कि बिग बॉस 16 से पहले बिग बॉस ओटीटी 2 को नहीं लाया जाएगा। पिछली बार बिग बॉस ओटीटी का कॉन्सेप्ट उतारा गया था और इसके बाद ही बिग बॉस 15 आया था, जिसे तेजस्वी प्रकाश ने जीता था। लेकिन इस बताया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 2 को अगले साल मार्च अप्रैल के महीने में लाया जाएगा यानी बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद। 

    इस बार शो की थीम एक्वा रखी गई है, जिसका काम अभी जारी है। बिग बॉस 16 का घर फिलहाल कंटस्ट्रक्शन मे है। घर को ब्लू कलर से इस बार पेंट किया जाएगा। जगह जगह पर आपको मच्छलियां और पानी के जानवर मिलेंगे।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।