बिग बॉस 16: गर्ल्स-बॉयज हॉस्टल में बदला घर, प्रियंका-अंकिता और शालीन-टीना को मिला रोमांस करने का मौका

    बिग बॉस 16: गर्ल्स-बॉयज हॉस्टल में बदला घर, प्रियंका-अंकिता और शालीन-टीना को मिला रोमांस करने का मौका

    प्रोमो में दिखाया गया है कि घरवालों को गर्ल्स और बॉयज हॉस्टल में बांट दिया गया है। इन हॉस्टल के वार्डन हैं साजिद खान और अर्चना गौतम। घरवालों को अपने प्रेमी या प्रेमिका से फोन पर बात करने का मौका मिलेगा।

    image

    बिग बॉस 16 में अगला टास्क मजेदार होने वाला है। घरवालों को रोमांस करने का मौका मिलेगा। नए प्रोमो के मुताबित ये थीम गोविंदा और दिव्या भारती स्टारर फिल्म ‘शोला और शबनम’ के कॉलेज हॉस्टल थीम पर बेस्ड लग रही है। प्रोमो में दिखाया गया है कि घरवालों को गर्ल्स और बॉयज हॉस्टल में बांट दिया गया है। इन हॉस्टल के वार्डन हैं साजिद खान और अर्चना गौतम। घरवालों को अपने प्रेमी या प्रेमिका से फोन पर बात करने का मौका मिलेगा। वहीं कुछ को वार्डन की परमिशन से रोमांस करने का चांस मिल रहा है। प्रोमो में पगर्ल्स हॉस्टल में रह रही प्रियंका अपने प्रेमी अंकित से रोमांस करती नज़र आ रही हैं। वहीं शालीन भनोट अपनी लवर टीना दत्ता संग डांस करते दिख रहे हैं।

    आप भी देखिये इस सीजन का सबसे मजेदार टास्क। हॉस्टल बना बिग बॉस का घर-

    ये एक टास्क है जिसे जीतने पर घरवालों को बड़ा फायदा होने वाला है। अब ये फायदा किसे होता है ये देखने में मज़ा आने वाला है। इसके अलावा घर में कैप्टेनसी का टास्क होने वाला है। लेकिन इस बार बड़ा ट्विस्ट है। कैप्टेन की गद्दी पर बैठे शिव ठाकरे को सपोर्ट करने के लिए घरवालों को अपना राशन त्याग करना पड़ेगा। ऐसे में सिर्फ निमृत ने अपने राशन का त्याग कर शिव ठाकरे को कैप्टेन बनने के लिए चुना। हालांकि, अब घरवाले निमृत के इस फैसले के खिलाफ हो गये हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जायेगा कि निमृत को शिव को सपोर्ट करना कितना भारी पड़ गया है। सौंदर्या शर्मा ने एक्ट्रेस को मतलबी बताया। वहीं प्रियंका चाहर चौधरी से उनकी जबरदस्त बहस देखने की मिली। आज का एपिसोड मज़ेदार होने वाला है।

    Tags