बिग बॉस 16: घरवालों ने किया शालीन भनोट को बायकॉट, अब खुद को नॉमिनेट करवाने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं एक्टर

    बिग बॉस 16: घरवालों ने किया शालीन भनोट को बायकॉट, अब खुद को नॉमिनेट करवाने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं एक्टर

    घरवालों ने बना ली है शालीन से दूरियां, अब ये ड्रामा कर रहे हैं एक्टर 

    image

    बिग बॉस 16 में इस वीकेंड खूब धमाका देखने को मिला। सौंदर्या शर्मा की विदाई हुई और टीना दत्ता-शालीन भनोट के रिश्ते पर उन्हें जमकर फटकार लगी। इसके साथ ही एकता कपूर ने अपनी फिल्म एलएसडी 2 के लिए निमृत कौर अहलुवालिया का चुनाव किया। प्रोड्यूसर ने नागिन 7 के लिए भी एक एक्ट्रेस का चुनाव कर लिया है लेकिन नाम का एलान अभी नहीं किया है। अब आज का एपिसोड मज़ेदार होने वाला है। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शालीन भनोट को घर वालों ने त्याग दिया है।

    नए एपिसोड में शालीन घरवालों के पास बात करने जाता है लेकिन सब उसे इग्नोर कर देते हैं। प्रियंका ने तो बात करने से ही मना कर दिया। अब ऐसे में एक्टर परेशान हो गये हैं और खुद ही कंटेस्टेंट से उन्हें नॉमिनेट करने को कहते हैं। निमृत और उनकी मंडली एक्टर का मज़ाक बनाती हैं। देखिये-

    इस प्रोमो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है ‘जैसी करनी, वैसी भरनी’, दूसरे यूजर ने लिखा है ‘अब शालीन के घर जाने का समय आ गया है’, एक अन्य ‘यूजर ने लिखा शालीन ऐसे ही फिनाले में जाने वाला है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘ओवर एक्टिंग की दूकान’। बिग बॉस 16 में शालीन के गेम प्लान को ज्यादा पसंद नहीं किया गया है। टीना दत्ता के साथ उनकी बाहर से बनाई गई फेक लव स्टोरी का भी पर्दाफाश हो चुका है। अब टीना ने प्रियंका संग अपना गेम आगे बढ़ा लिया है। वहीं शालीन पीछे बिना किसी सहारे के अकेले हो गये हैं।

    बता दें, बिग बॉस का गेम अपने अंतिम पढ़ाव पर पहुंच गया है। सौंदर्या के आउट होने के बाद ये शो अब टॉप 8 कंटेस्टेंट के बीच खेला जायेगा। अगर टॉप कंटेस्टेंट की माने तो ऑडियंस के हिसाब से प्रियंका चाहर चौधरी, MC स्टैन और शिव ठाकरे फाइनलिस्ट माने जा रहे हैं।

    Tags