बिग बॉस 16: MC स्टैन ने शालीन भनोट पर उठाया हाथ, एलिमिनेट हो सकते हैं रैपर

    बिग बॉस 16: MC स्टैन ने शालीन भनोट पर उठाया हाथ, एलिमिनेट हो सकते हैं रैपर

    एक ग्रुप जिसमें खुद शिव, साजिद खान, निमृत कौर अहलुवालिया, टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट ने अर्चना के खिलाफ आवाज उठाई थी और उन्हें घर से बाहर कर दिया था। दूसरी तरफ प्रियंका चाहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा ने बिग बॉस से उन्हें एक मौका देने की मांग की थी। अब घर में ऐसा ही और कांड हो गया है। ताजा ख़बरों की माने तो MC स्टैन ने शालीन भनोट के साथ मारपीट कर ली है।

    image

    बिग बॉस 16 में पिछले हफ्ते जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। शिव ठाकरे के उकसाने के बाद अर्चना गौतम ने हाथापाई कर ली थी। इस मामले के बाद पूरा घर दो हिस्सों में बंट गया था। एक ग्रुप जिसमें खुद शिव, साजिद खान, निमृत कौर अहलुवालिया, टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट ने अर्चना के खिलाफ आवाज उठाई थी और उन्हें घर से बाहर कर दिया था। दूसरी तरफ प्रियंका चाहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा ने बिग बॉस से उन्हें एक मौका देने की मांग की थी। अब घर में ऐसा ही और कांड हो गया है। ताजा ख़बरों की माने तो MC स्टैन ने शालीन भनोट के साथ मारपीट कर ली है।

    ताजा रिपोर्ट की माने तो टीना दत्ता के किसी मुद्दे को लेकर शालीन और MC स्टैन में बहस हो रही थी। बात इतनी बड़ी की दोनों ने एक दूसरे को जमकर गालियां दी और फिर MC स्टैन ने मारपीट कर दी। अब बिग बॉस घर के सबसे बड़े नियम को तोड़ने पर क्या एक्शन लेते हैं ये देखने की बात है।

    आज घर वाले सलमान खान के साथ शुक्रवार का एपिसोड शूट कर रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो सलमान खान ने प्रियंका को नॉमिनेशन में उठे मुद्दे को लेकर फटकार लगाते दिख सकते हैं। इसके अलावा साजिद खान ने घर के कैप्टेन होने के बाद घर के कुछ अहम नियम तोड़े और कंटेस्टेंट से बदतमीजी से बात की। ये मुद्दा भी शुक्रवार के वार में उठाया जायेगा। शो के नए एपिसोड का इंतजार हो रहा है।

    Tags