बिग बॉस 16: MC स्टैन और निमृत की दोस्ती में आई दरार, रैपर ने लिया बड़ा फैसला

    बिग बॉस 16: MC स्टैन और निमृत की दोस्ती में आई दरार, रैपर ने लिया बड़ा फैसला

    MC स्टैन के समझ में आया निमृत का गेम, रैपर ने बना ली दूरी 

    image

    बिग बॉस 16 के अभी तक के हफ़्तों में मंडली का दबदबा रहा है। इस मंडली में अब निमृत कौर अहलुवालिया, शिव ठाकरे, MC स्टैन और सुंबुल तौकीर खान शामिल हैं। साजिद खान और अब्दु रोजिक के जाने के बाद पहले ही मंडली में दरार आ गई थी। लेकिन जैसे गेम आगे बढ़ रहा है इनकी मंडली में बड़ी दरार आ गई है। अर्चना की एक और भविष्यवाणी सच होने वाली है।

    वीकेंड के वार में सलमान खान ने शिव ठाकरे को आइना दिखाते हुए देखा गया था। अब लगता है शिव ने दबंग खान की बात कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले ली है। रविवार वाले एपिसोड में देखा गया था कि शिव अचानक से निमृत और सुंबुल के सह गलत व्यवहार करने लगते हैं। अब ये दरार पूरी मंडली में फ़ैल गई है क्योंकि MC स्टैन ने भी निमृत से दूरियां बनानी शुरू कर दी है। शो का नया प्रोमो आया है जिसमें निमृत, सुंबुल और MC स्टैन के सामने शिव को साइड में ले जा कर बात करने को कहती हैं। लेकिन शिव अपने दोस्तों को छोड़ कर नहीं उठते। लेकिन निमृत का ये रवैया स्टैन को इतना बुरा लगता है कि वो खुद ही उठ कर चल देते हैं। इससे साफ है कि अब मंडली टूट चुकी है।

    बता दें, बिग बॉस 16 अपने अंतिम पढ़ाव पर लगभग पहुंच गया है। सौंदर्या शर्मा के बाहर होने के बाद अब गेम 8 कंटेस्टेंट के बीच खेला जायेगा। टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी ने अपना अलग गेम खेलना शुरु कर दिया है। मंडली में दरार आ चुकी है और अब शालीन अकेले हो गये हैं। ऐसे में आने वाले कुछ हफ्ते गेम के हिसाब से बेहद खास होने वाले हैं।

    Tags