बिग बॉस 16: मीटू आरोपी साजिद खान होंगे सलमान खान के शो का हिस्सा?

    बिग बॉस 16: मीटू आरोपी साजिद खान होंगे सलमान खान के शो का हिस्सा?

    बिग बॉस 16 के लिए नए नए नाम सामने आ रहे हैं। लेटेस्ट नाम फिल्म डायरेक्टर साजिद खान का सामने आया है। वो एक समय पर जैकलीन फर्नांडिस के बॉयफ्रेंड भी रह चुके हैं।

    बिग बॉस 16: मीटू आरोपी साजिद खान होंगे सलमान खान के शो का हिस्सा?

    बिग बॉस 16 जल्द ही टीवी पर ऑन एयर होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो 1 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा। जैसे जैसे दिन पास आ रहे हैं। हर दिन किसी ना किसी कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है लेकिन ये नाम अभी कंफर्म नहीं हैं। लेकिन लास्ट मिनट में भी बदलाव हो जाते हैं। अभी भी जिनको अप्रोच किया गया है, उनमें से कइयों ने शो को मना कर दिया है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक नया नाम साजिद खान आया है। फिल्ममेकर और डायरेक्टर साजिद इस शो के बारे में गंभीरता से विचार भी कर रहे हैं। 

    साजिद पर अक्टूबर 2018 में मीटू का आरोप लगा था। वो जैकलीन फर्नाडिस के बॉयफ्रेंड भी रह चुके हैं, जो इन दिनों गलत कारणों से सुर्खियों में हैं। साजिद पर उनकी ही कुछ कुलीग और अन्य महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इनमें मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा, राचेल व्हाइट, पत्रकार करिश्मा उपाध्याय और अन्य का नाम शामिल था। आरोप के बाद इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीए) ने उन पर फिल्में डायरेक्ट करने से बैन लगा दिया था। लेकिन ये बैन 10 दिसंबर, 2019 को हट भी गया था।

    सलमान खान के शो में फिलहाल मुन्नवर फारुकी, टीना दत्ता और नुसरत जहां कंफर्म माने जा रहे हैं। जबकि अर्जुन बिजलानी, शनाया ईरानी, शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी को अप्रोच किया गया है। अप्रोच तो फैजल शेख और जन्नत जुबैर को भी किया गया था। लेकिन दोनों ने ही मना कर दिया था। अब टेलीचक्कर की रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने इन्हें दोबारा अप्रोच किया है और आगे का प्लान भी इनसे शेयर किया है। रिपोर्ट के मुताबिक फैजल शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे जबकि जन्नत जुबैर अभी भी उधेड़ बुन मे हैं कि वो शो में आएं या नहीं। कहा जा रहा है कि फैजल खैन ने तो अपनी हामी भर दी है। उन्हें वाइल्ड कार्ड का वाला प्लान पसंद आया है।

    Tags