Bigg Boss 16 को रातों रात मिला इतने हफ्तों का एक्सटेंशन, छप्परफाड़ TRP आते ही मेहरबान हुआ चैनल

    Bigg Boss 16 को रातों रात मिला इतने हफ्तों का एक्सटेंशन, छप्परफाड़ TRP आते ही मेहरबान हुआ चैनल

    खबर आ रही है कि बिग बॉस 16 के मेकर्स आ रही टीआरपी से काफी खुश हैं। ऐसे में बिग बॉस 16 के मेकर्स ने इस शो को कुछ और हफ्ते आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है। 

    image

    'बिग बॉस' टीवी के उन रिएलिटी शोज में से एक है जो कि फैंस के बीच जबरदस्त पॉपुलैरिटी रखते हैं। 'बिग बॉस' हर साल एक नए सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देता है। इस बार भी 'बिग बॉस 16' ने टीआरपी लिस्ट में अपनी धाक जमानी शुरू कर दी है। 'बिग बॉस 16' की रेटिंग में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है। समय बीतने के साथ साथ 'बिग बॉस 16' का गेम भी मजेदार हो रहा है। ऐसे में मेकर्स ने 'बिग बॉस 16' के झगड़े को भुनाने की पूरी तैयारी कर ली है। खबर आ रही है कि 'बिग बॉस 16' के मेकर्स शो को कुछ और हफ्ते आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

    टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो 'बिग बॉस 16' की टीआरपी से मेकर्स और चैनल काफी खुश हैं। मेकर्स को लग रहा है कि घर में चल रहे झगड़ों से टीआरपी आसानी से बटोरी जा सकती है। ऐसे में मेकर्स ने 'बिग बॉस 16' को 5 हफ्तों के लिए एक्सटेंड करने का फैसला कर लिया है। 'बिग बॉस 16' का फिनाले जनवरी 2023 के आखिर में होना था।

    अब 'बिग बॉस 16' का फिनाले फरवरी के आखिरी हफ्ते में होगा। इस खबर ने 'बिग बॉस 16' के फैंस को काफी खुश कर दिया है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब अचानक ही बिग बॉस के शो को थोड़ा और समय दिया है। बिग बॉस 13 की रेटिंग को देखकर मेकर्स ने बिना सोचे समझे शो को एक्सटेंड कर दिया था। सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से की वजह से सीजन 13 बहुत मशहूर हुआ था। 

    गौरतलब है कि इस समय 'बिग बॉस 16' के घर में काफी अफरातफरी मची हुई है। 'बिग बॉस 16' के घर में इस हफ्ते अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, सुंबुल तौकीर खान, अंकित गुप्ता और एमसी स्टेन के नाम को नॉमिनेशन में डाला गया है। इस हफ्ते इन सितारों में से किसी एक को बेघर कर दिया जाएगा। हाल ही में खबर आई थी कि इस हफ्ते 'बिग बॉस 16' के घर में कोई नॉमिनेशन नहीं होगा। हालांकि बीते हफ्ते गौतम विज को 'बिग बॉस 16' से बाहर का रास्ता दिखाया गया था।