बिग बॉस 16: निमृत कौर के बॉयफ्रेंड की होगी एंट्री? अब्दु का बिगड़ेगा गेम

    बिग बॉस 16: निमृत कौर के बॉयफ्रेंड की होगी एंट्री? अब्दु का बिगड़ेगा गेम

    बिग बॉस 16 में अब कुछ नई एंट्रीज की सुगबुगाहट हो रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स आ रही हैं कि निमृत कौर अहलूवालिया के बॉयफ्रेंड की घर में एंट्री हो सकती है।

    image

    बिग बॉस 16 में रोजाना कोई ना कोई हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। घर में लड़ाइयां तो आम बात हो गई हैं, इसलिए बिग बॉस हर बार की तरह इस बार भी घर में कुछ नए कंटेस्टेंट्स को लाने के बार में सोच रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो घर में निमृत कौर अहलूवालिया के बॉयफ्रेंड माहिर पांढी की एंट्री हो सकती है। दोनों के एक दूसरे को रियल लाइफ में डेट करने की चर्चा है। दोनों ने एक साथ सीरियल छोटी सरदारनी में काम किया था। लीप के बाद दोनों के बीच रोमांस दिखा था। माहिर ने इसके अलावा बेबाकी नाम की सीरीज में काम किया है। अब अगर वो घर में आते हैं तो जाहिर है घर का माहौल तो बदलेगा ही।

    बिग बॉस 16 में निमृत कौर अब तक ठीक ठाक परफोर्म करती आई हैं। शुरू में वो एक बेहतरीन कैप्टन साबित हुई थीं। इसके बाद उनकी घर में प्रियंका से उनकी जबरदस्त लड़ाई हुई थी। लड़ाइयों का सिलसिला बढ़ा और आखिरकार निमृत को अपने बारे में इस बात का खुलासा किया कि उन्हें डिप्रेशन था और आज भी उन्हें इससे दिक्कत होती है। क्योंकि उन्होंने अपने आप खुद एक साल बाद बिना डॉक्टर की सलाह के दवाइयां छोड़ दी थीं। 

    घर में निमृत की बॉन्डिंग अब्दु रोजिक से काफी अच्छी है। दोनों के बीच काफी नजदीकियां दिखाई गई हैं। निमृत कौर का झुकाव घर में साजिद खान की तरफ था। वो उनकी साजिद खान के साथ भी बनती है। लेकिन लोगों को इससे दिक्कत थी कि वो जब अपना गेम खेल सकती हैं तो साजिद का सहारा क्यों ले रही हैं। 

    घर में फिलहाल पिछले दिनों सारा फोकस अर्चना गौतम पर रहा है। उन्होंने शिव का गला पकड़ा था और वो घर से बाहर हो गई थीं। लेकिन शिव ने ये साजिद के तहत करवाया था तो उन्हें वापस बुला लिया गया। इसके बाद तो उन्होंने वापस आकर खूब बवाल किया था। अब धीरे धीरे घर में रिपीट कंटेंट मिल रहा है तो बिग बॉस नए लोगों को लाने पर फोकस करेंगे।

    Tags