बिग बॉस 16: टीवी की इस लड़ाकू बहू को विनर बनाएंगे मेकर्स, फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम

    बिग बॉस 16: टीवी की इस लड़ाकू बहू को विनर बनाएंगे मेकर्स, फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम

    खबर आ रही है कि बिग बॉस 16 के मेकर्स ने फिनाले से पहले ही विनर के नाम का चुनाव कर लिया है। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको बिग बॉस के विनर का नाम बताने जा रहे हैं। 

    image

    बिग बॉस 16 तेजी से अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। सितारे फिनाले तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। वहीं फैंस भी बिग बॉस 16 के फिनाले को लेकर काफी उत्साहित हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि बिग बॉस 16 का विनर कौन बनेगा। इसी बीच बिग बॉस 16 के विनर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो मेकर्स ने फिनाले से पहले ही बिग बॉस 16 के विनर के नाम का चुनाव कर रहा है। सोशल मीडिया पर फैली खबरों की मानें तो टीवी अदाकारा निमृत कौर आहलूवालिया बिग बॉस 16 की विनर बनने वाली हैं।

    बिग बॉस 16 के फैन पेज द खबरी ने दावा किया है कि निमृत कौर आहलूवालिया अपने खास दोस्त शिव ठाकरे के दम पर बिग बॉस 16 का ताज हड़पने वाली हैं। इतना ही नहीं इस फैन पेज ने ये ये तब बोल दिया है कि उनकी ये खबर एक दम पक्की है। सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई है। निमृत कौर आहलूवालिया के फैंस ने तो अभी से ही जश्न मनाना शुरू कर दिया है। 

    निमृत कौर आहलूवालिया बिग बॉस 16 में पहले दिन से ही छाई हुई हैं। डिप्रेशन की शिकार होने के बाद भी निमृत कौर आहलूवालिया ने हिम्मत नहीं हारी। निमृत कौर आहलूवालिया ने अपनी दोस्ती के दमपर मंडली में जगह बनाई। हालांकि साजिद खान के जाने के बाद निमृत कौर आहलूवालिया की मंडली पूरी तरह से टूट चुकी है। 

    मंडली के बिखरने के बाद भी निमृत कौर आहलूवालिया के हौसले नहीं टूटे हैं। निमृत कौर आहलूवालिया अब भी बिग बॉस 16 के गेम को गंभीरता से खेल रही हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस 16 का फिनाले फरवरी में होने है। फैंस को लग रहा है कि इस बार सुंबुल तौकीर खान और प्रियंका चौधरी में से कोई एक विनर बनेगा। निमृत कौर आहलूवालिया के नाम ने लोगों को हैरत में डाल दिया है। अब इस खबर में कितना सच है ये तो आने वाला समय ही बताएगा। 

    Tags