बिग बॉस 16 प्रोमो: अर्चना चिल्ला-चिल्ला कर हुईं पागल, घर की लड़कियों ने शालीन को किया बायकॉट

    बिग बॉस 16 प्रोमो: अर्चना चिल्ला-चिल्ला कर हुईं पागल, घर की लड़कियों ने शालीन को किया बायकॉट

    बिग बॉस 16 प्रोमो: निमृत को आगे बढ़ने से रोकने के लिए प्रियंका अपनाएंगी सारे पैंतरे

    image

    बिग बॉस 16 का बीता एपिसोड भी काफी मजेदार रहा है। घर के दो कंटेस्टेंट्स की तो सीधे तौर पर चांदी होग गई है। घर में एकता कपूर आई थीं और उन्होंने निमृत कौर को अपनी अगली फिल्म लव, सेक्स और धोखा के लिए चुन लिया है। इसके अलावा एकता ने कहा है कि उन्होंने नागिन 7 के लिए भी अपनी एक एक्ट्रेस चुन ली है लेकिन उसका नाम उजागर नहीं किया है। पहले ही रिपोर्ट्स आ चुकी हैं कि वो प्रियंका है। इतना ही नहीं सलमान खान ने भी प्रियंका को कहा है कि उनके पास एक्ट्रेस के लिए कुछ काम है और वो उनसे बाहर मिलें।

    अब बिग बॉस में आगे और भी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। दरअसल चैनल के एक नए प्रोमों में अर्चना गौतम को उछलते कूदते और जोर जोर से चीख मारते हुए दिखाया गया है। घर की बाकी लड़कियां उनसे पूछती हैं कि आखिर क्या हो गया जो वो इतनी तेज रही हैं। बस इतने पर ही प्रोमो खत्म कर दिया जाता है।

    इसके अलावा घर में प्रियंका और शिव के बीच भयंकर झगड़ा होने वाला है क्योंकि प्रियंका किसी भी कीमत पर निमृत की टिकट टू फिनाले की टिकट काटने पर लगी हैं और शिव निमृत के सपोर्ट में होते हैं। वहीं घर की लड़कियों ने शालीन भनोट को बायकॉट करने का फैसला कर लिया है। शालीन जिससे भी बात करते हैं, उनसे कोई बात नहीं करता। शालीन भनोट अपना दर्द बाकी दो लड़कों यानी शिव और एमसी स्टैन से बताते हैं और कहते हैं कि वो उनको जरूर नॉमिनेट करें, क्योंकि आगे के आने वाले दिन उनके लिए काफी कठिन होने वाले हैं। शालीन से कोई बात नहीं कर रहा है तो वो काफी डिप्रेस से नजर आते हैं। बीते एपिसोड में जब एकता ने घरवालों को एक सदस्य को सांप और एक को सीढ़ी देने के लिए कहा तो शालीन को सबसे ज्यादा 3 सांप मिले।

    Tags