बिग बॉस 16: अरबाज के सामने हुई सलमान खान की बोलती बंद, काजोल ने भी जमकर खींची टांग

    बिग बॉस 16: अरबाज के सामने हुई सलमान खान की बोलती बंद, काजोल ने भी जमकर खींची टांग

    बिग बॉस 16 के मेकर्स ने कुछ समय पहले ही लेटेस्ट प्रोमोज फैंस के साथ शेयर किए हैं। इन प्रोमोज में सलमान खान अपने भाई अरबाज खान और काजोल के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

    image

    'बिग बॉस 16' का गेम समय के साथ और भी मजेदार होता चला जा रहा है। बिग बॉस 16 के खेल में बने रहने के लिए सितारे जमकर पसीना बहा रहे हैं। वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स तो ऐसे भी हैं जो कि सलमान खान के निशाने पर आ चुके हैं। इस शुक्रवार के वार में भी सलमान खान ने बिग बॉस के कई सितारों की क्लास लगाई। इसी बीच 'बिग बॉस 16' के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर कुछ प्रोमोज फैंस के साथ साझा किए हैं। इन प्रोमोज में सलमान खान शो में आने वाले मेहमानों के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 'बिग बॉस 16' के पहले प्रोमो में सलमान खान बॉलीवुड अदाकारा काजोल का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। 

    'बिग बॉस 16' के मंच पर काजोल और सलमान खान पुराने दिन ताजा करेंगे। इसके अलावा सलमान खान काजोल के साथ उनका फेवरेट गेम भी खेलने वाले हैं। इस दौरान काजोल, सलमान खान को खूब चिढ़ाएंगी। काजोल के जाने के बाद सलमान खान अपने भाई अरबाज खान से टकराने वाले हैं। अरबाज खान वेब सीरीज 'तनाव' को प्रमोट करने के लिए 'बिग बॉस 16' के घर में पहुंचेंगे। अरबाज खान के आते ही सलमान खान की बोलती बंद होने वाली है।

    सलमान खान अरबाज खान और तनाव की टीम के साथ एक गेम खेलेंगे। इस गेम के दौरान सलमान खान हीलियम गैस की मदद से अपनी आवाज बदल डालेंगे। अपनी बदली आवाज में सलमान खान फिल्म दबंग का डायलॉग बोलने वाले हैं। सलमान खान की आवाज सुनकर सभी लोगों की हंसी छूट जाएगी। जिसके बाद एक एक करके कभी सितारे अपनी बदली आवाज सुनाएंगे। 

    'बिग बॉस 16' के प्रोमो ने साबित कर दिया है कि आज का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। 'बिग बॉस 16' का बीता एपिसोड तो सलमान खान ने केवल गुस्सा करने में ही निकाल दिया था। ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि आज का 'बिग बॉस 16' का एपिसोड मजेदार होगा। 

    Tags