बिग बॉस 16 का कैप्टन बनने के लिए सुंबुल ने किया घरवालों को कंगाल, लगा इतने लाख रुपए का चूना

    बिग बॉस 16 का कैप्टन बनने के लिए सुंबुल ने किया घरवालों को कंगाल, लगा इतने लाख रुपए का चूना

    बिग बॉस 16 के घर में शालीन भनोट और निम्रत कौर आहलूवालिया के बीच जमकर झगड़ा होने वाला है। इस दौरान निम्रत कौर आहलूवालिया को पैनिक अटैक आ जाएगा। 

    image

    बिग बॉस 16 के खेल में सुंबुल तौकीर खान आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रही है। शालीन भनोट से धोखा खाने के बाद सुंबुल तौकीर अपना हर कदम फूंक फूंककर रख रही हैं। अब तो सुंबुल तौकीर ने बिग बॉस 16 के खेल को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है। इस बात का सबूत बिग बॉस 16 का लेटेस्ट प्रोमो है। बिग बॉस 16 के प्रोमो में सुंबुल तौकीर खान खुद को कैप्टन बनाने के लिए पूरे घर से झगड़ा करती नजर आ रही हैं। बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क होने वाला है। इस टास्क में गोल्डन बाइज घर में 25 लाख रुपए लेकर आएंगे। ये प्राइज मनी के वही 25 लाख रुपए हैं जो कि गौतम विज ने कैप्टन बनने के लिए कुर्बान कर दिए थे। 

    मौका पाते ही सुंबुल तौकीर खान इस 25 लाख रुपए को भी दांव पर लगा देगी। प्रोमो में सुंबुल तौकीर खान कहती नजर आ रही हैं कि वो बिग बॉस 16 का अगला कैप्टन बनना चाहती हैं। ये बात सुनकर अर्चना गौतम का पारा चढ़ गया। अर्चना गौतम कहती नजर आईं कि सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 के घर से बाहर होने वाली है। ऐसे में सुंबुल तौकीर खान को घरवालों के 25 लाख रुपए बर्बाद नहीं करने चाहिए। बस फिर क्या था... सुंबुल तौकीर खान का पारा चढ़ गया। जिसके बाद सुंबुल तौकीर खान और सुंबुल तौकीर खान के बीच जमकर बहस हुई। 

    सुंबुल तौकीर खान के तेवर देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। फैंस ने सुंबुल तौकीर खान को सोशल मीडिया पर जमकर सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। वहीं सुंबुल तौकीर खान के गेम से अब उनके पिता भी संतुष्ट हैं। बीते दिन ही सुंबुल तौकीर खान के पिता ने एक वीडियो शेयर करके अपनी बेटी के लिए वोट्स मांगे थे। हालांकि खबर तो ये भी आ रही है कि सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 के घर से बाहर होने वाली हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस हफ्ते मेकर्स सुंबुल तौकीर खान को शो से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं।