बिग बॉस 16: टीना दत्ता को बाहर फेंकने के लिए शालीन ने चली चाल, प्रियंका और सुंबुल के बीच छिड़ी जबानी जंग

    बिग बॉस 16: टीना दत्ता को बाहर फेंकने के लिए शालीन ने चली चाल, प्रियंका और सुंबुल के बीच छिड़ी जबानी जंग

    बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड में घरवाले एक दूसरे को नॉमिनेट करने वाले हैं। इस दौरान सुंबुल और प्रियंका की जबरदस्त लड़ाई होने वाली है। 

    image

    बिग बॉस 16 का खेल तेजी से आगे बढ़ रहा है। फिनाले तक पहुंचने के लिए सितारे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यही वजह है जो बिग बॉस 16 के खेल समय के साथ दिलचस्प होता चला जा रहा है। इसका फायदा बिग बॉस 16 की टीआरपी को भी हो रहा है। हाल ही में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई थी। इसी बीच बिग बॉस 16 पर नॉमिनेशन का बम फूटने वाला है। इस बात का सबूत बिग बॉस 16 का लेटेस्ट प्रोमो है। बिग बॉस 16 के प्रोमो में घरवाले एक दूसरे की बखिया उखाड़ते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 16 के प्रोमो में सुंबुल तौकीर खान, प्रियंका चौधरी पर भड़कती नजर आ रही हैं।

    सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 के प्रोमो में कहती नजर आ रही हैं कि रोने वाले इंसान को कमजोर नहीं समझना चाहिए। ये बात सुनकर प्रियंका चौधरी कहती हैं कि बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग बोलने से बिग बॉस नहीं जीत पाएंगी। वहीं सुंबुल नॉमिनेशन में टीना दत्ता पर भी निशाना साधती दिखीं। सुंबुल तौकीर खान के अलावा शालीन भनोट भी टीना दत्ता पर हमला बोलते दिख रहे हैं।

    बिग बॉस 16 के प्रोमो में शालीन भनोट टीना दत्ता को फेक और झूठी बता रहे हैं। शालीन भनोट की बातें सुनकर टीना दत्ता भड़कती नजर आईं। टीना दत्ता नॉमिनेशन के दौरान शालीन भनोट पर भड़कने वाली हैं। प्रोमो को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, टीना दत्त, शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर खान और प्रियंका चौधरी की जबरदस्त लड़ाई होने वाली है। 

    गौरतलब है कि बिग बॉस 16 के घर से बीते हफ्ते सौंदर्या शर्मा बाहर हो गई हैं। सौंदर्या शर्मा के जाने से अर्चना गौतम अकेली पड़ गई हैं। अब तक अर्चना गौतम सौंदर्या शर्मा के साथ मिलकर बिग बॉस का गेम खेल रही हैं। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार बिग बॉस 16 के घर से कौन बाहर होने वाला है। 

    Tags