बिग बॉस 16: राज कुंद्रा ने सलमान के शो के लिए मांगे 30 करोड़ रु, लेकिन घर नहीं ले जाएंगे ये पैसे

    बिग बॉस 16: राज कुंद्रा ने सलमान के शो के लिए मांगे 30 करोड़ रु, लेकिन घर नहीं ले जाएंगे ये पैसे

    सलमान खान के शो बिग बॉस 16 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। शो में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हिस्सा ले सकते हैं। उन्होंने इसके लिए 30 करोड़ रुपये मांगे हैं।

    बिग बॉस 16: राज कुंद्रा ने सलमान के शो के लिए मांगे 30 करोड़ रु, लेकिन घर नहीं ले जाएंगे ये पैसे

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अचानक से खबरों में आ गए हैं। उन्होंने पहले तो जेल से रिहाई के एक साल पूरा होने पर अपनी गिरफ्तारी के बारे में चुप्पी तोड़ी। और अपने केस पर ट्वीट किया। इसके बाद अब उनके बारे में बताया जा रहा है कि वो बिग बॉस 16 में हिस्सा ले सकते हैं। इस खबर को सुनकर तो हर किसी के कान खड़े हो गए हैं। इतना नहीं खबर है कि उन्होंने सलमान खान के शो में हिस्सा लेने के लिए अच्छी खासी रकम की मांग की है। अगर वो बिग बॉस 16 में आते हैं तो ऐसा माना जा रहा है वो अपने केस से जुड़े पहलुओं पर बात कर सकते हैं, जिससे उनकी साइड के बारे में पता चल सकेगा।

    बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''राज कुंद्रा निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने पूरे सीजन के लिए 30 करोड़ रुपये मांगे हैं। यह बहुत बड़ा अमाउंट है। उन्होंने अपनी फीस कम से कम 20 करोड़ रुपए तय की हैं। साथ ही वह शो में लंबी पारी खेलना चाहते हैं।" लेकिन कमाल की बात तो ये है कि कुंद्रा इस फीस को खुद घर नहीं ले जाएंगे बल्कि वो इसे एक एनजीओ को दान कर देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा और राज के पास काफी पैसा है। बल्कि इससे राज कुंद्रा अपनी इमेज बदलना चाहते हैं।

    एक साल होने पर राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी
    राज कुंद्रा को पोर्न एप केस में पिछले साल जुलाई में पोर्न ऐप केस में गिरफ्तार किया गया था। उन पर धोखाधड़ी, अश्लील सामग्री के प्रचार-प्रसार जैसे आरोप थे। राज कुंद्रा को आर्थर रोड जेल रखा गया था। अपनी रिहाई के एक साल बाद राज ने अपने इस केस पर बात करते हुए ट्वीट किया है और अपने समर्थकों के साथ साथ ट्रोलर्स को भी शुक्रिया कहा।

    राज ने अपने ट्वीट में लिखा, ''आर्थर रोड जेल से छूटे हुए एक साल हो गया। बस वक्त की बात है, न्याय होगा। सच जल्द सामने आएगा। शुक्रिया वेलविशर्स और उससे बड़ा थैंक यू ट्रोलर्स को जिन्होंने मुझे मजबूत बनाया।'' राज कुंद्रा ने इस पोस्ट के साथ मास्क, हूडी, कैप और चश्मे के साथ फोटो भी पोस्ट की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''अगर आपको पूरी कहानी नहीं पता तो चुप रहिए।'' 

    Tags