बिग बॉस 16: इच्छा को सबक सिखाने के लिए उतरन की तपस्या बनीं सुंबुल तौकीर, जीता रश्मि देसाई का दिल

    बिग बॉस 16: इच्छा को सबक सिखाने के लिए उतरन की तपस्या बनीं सुंबुल तौकीर, जीता रश्मि देसाई का दिल

    हाल ही में सुंबुल तौकीर को सीरियल उतरन की तपस्या बनने का मौका मिला था। इसी बीच रश्मि देसाई ने सुंबुल तौकीर के इस परफॉर्मेंस पर चुप्पी तोड़ दी है। 

    image

    बिग बॉस 16 का गेम तेजी से अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में सितारों के बीच का घमासान समय के साथ बढ़ता चला जा रहा है। कुछ समय पहले ही एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी ने बिग बॉस 16 के घर में एंट्री की थी। यहां पर एकता कपूर ने लव सेक्स और धोखा 2 की कास्ट को चुनने के लिए ऑडिशन लिया था। इस दौरान सुंबुल तौकीर खान ने भी ऑडिशन दिया। एकता कपूर के सामने सुंबुल तौकीर खान सीरियल उतरन की तपस्या बन गईं। तपस्या बनकर सुंबुल तौकीर खान ने एक से बढ़कर एक डायलॉग्स बोले।

    एकता कपूर कुछ ही देर में सुंबुल तौकीर खान से काफी इंसप्रेस हो गईं। वहीं फैंस भी सुंबुल तौकीर खान की एक्टिंग की जमकर तारीफ करते नजर आए। आपको जानकर हैरानी होगी कि सुंबुल तौकीर खान ने अपनी परफॉर्मेंस से एकता कपूर ही नहीं बल्कि रश्मि देसाई को भी खुश कर दिया है। यही वजह है जो रश्मि देसाई ने बिना देर किए सुंबुल तौकीर खान की तारीफ कर डाली है। 

    अपने लेटेस्ट ट्वीट में रश्मि देसाई ने लिखा, सुंबुल तौकीर खान मेरी जान तुमने तो कमाल ही कर दिया। तुमने तपस्या का किरदार बहुत ही अच्छे तरीके से निभाया है। तुममें दम है कि तुम उतरन की तपस्या बन सकती हो। रश्मि देसाई के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। गौरतलब है कि रश्मि देसाई ने ही सीरियल उतरन में तपस्या का रोल प्ले किया था। इस शो में वैम्प बनकर रश्मि देसाई ने कई सालों तक टीवी की दुनिया पर राज किया था। वहीं टीना दत्ता इस शो में इच्छा बनी थीं। 

    कुछ समय पहले ही एकता कपूर ने बिग बॉस 16 में नागिन 7 का ऐलान किया था। एकता कपूर ने दावा किया था कि उन्होंने अपनी अगली नागिन का चुनाव कर दिया है। हालांकि एकता कपूर ने नागिन बनने वाली हसीना के नाम से पर्दा नहीं हटाया था। इसी बीच खबर आ रही है कि एकता कपूर ने सुंबुल तौकीर खान के नाम पर मुहर लगाई है। सुंबुल तौकीर खान नागिन 7 में नजर आएंगी। 

    Tags