बिग बॉस 16: सलमान खान ने दिलाई सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी औकात, सुंबुल तौकीर समेत लगाई इनकी क्लास

    बिग बॉस 16: सलमान खान ने दिलाई सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी औकात, सुंबुल तौकीर समेत लगाई इनकी क्लास

    बिग बॉस 16 से जुड़ा एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान शो के सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी असलियत बताते हुए दिखाई दिए हैं। 

    image

    बिग बॉस 16 में 16 कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार एंट्री होने के बाद से ही ड्रामा शुरू हो गया था। सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने-अपने तरीके से खेल को खेलना शुरू कर दिया। लेकिन अब ऐसा लगता है कि खेल को खेल की तरह खेलने की बजाए सभी कंटेस्टेंट्स अपनी हदें पार कर रहे हैं। ऐसे में उन सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी रियलिटी दिखाने का काम एक्टर सलमान खान अलग ही तरह से करने वाले हैं। हम ये कह सकते हैं कि सलमान खान शो के कंटेस्टेंट्स को खिला पिलाकर उनकी क्लास लगाएंगे। दरअसल इससे जुड़ा वीडियो खुद कलर्स टीवी की तरफ से सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है। ये सारी चीज शो के वीकेंड का वार में दिखाई देने वाली हैं।

    कलर्स टीवी का जो प्रोमो सामने आया है उसकी शुरुआत में सलमान खान बैंड बाजे के साथ घर में एंट्री करते हुए दिखाई देते हैं। उन्हें घर में आता देख सभी कंटेस्टेंट्स उनकी तरफ भागने लगते हैं। सलमान खान सबसे पहले अब्दु राजिक को गले लगाते हैं। इसके बाद प्रोमो में सलमान खान खाने की टेबल पर सभी कंटेस्टेंट्स के साथ दिखाई देते हैं। सलमान खान एक-एक करके सभी घरवालों को उनकी असलियत दिखाते हुए नजर आते हैं। सलमान खान वीकेंड का वार के प्रोमो में सबसे पहले गौतम विग को सलाह देते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद सुंबुल तौकीर से पूछते हैं कि वो किसकी टीम में है? इसका जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं कि वो किसी की भी टीम में नहीं है। इस पर सलमान खान कहते हैं कि मैं बताऊं, मैं बताऊं आप किसकी टीम में हैं।

    प्रोमो में आगे सलमान खान एमसी स्टैन से सलमान खान पूछते हैं कि उनके हिसाब से सबसे ज्यादा फेक कौन है? इसका जवाब देते हुए एमसी स्टैन शालीन भनोट का नाम लेते हैं। सलमान खान जब इसका जवाब शालीन से पूछते हैं तो वो बेहद ही करारा जवाब देते हुए दिखाई देते हैं।

    Tags