बिग बॉस 16: टिकिट टू फिनाले की भेंट चढ़ी शिव और निमृत की पक्की दोस्ती, बिग बॉस ने रचा षड्यंत्र

    बिग बॉस 16: टिकिट टू फिनाले की भेंट चढ़ी शिव और निमृत की पक्की दोस्ती, बिग बॉस ने रचा षड्यंत्र

    बिग बॉस 16 के घर में शिव ठाकरे और निम्रत आहलूवालिया की दोस्ती टूटने के कागार पर पहुंच गई है। टिकिट टू फिनाले में शिव ठाकरे और निम्रत आहलूवालिया के बीच एक नई जंग का आगाज होगा। 

    image

    बिग बॉस के घर में रिश्तों का बनना और बिगड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। घर में कब कौन सा दोस्त दुश्मन बन जाए ये राज कोई नहीं जानता। बिग बॉस 16 भी अब तेजी से अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इस समय बिग बॉस 16 के घर में टिकिट टू फिनाले पाने की रेस भी शुरू हो चुकी है। टिकिट टू फिनाले को हासिल करने के लिए घरवाले आपस में भिड़ गए हैं। आपको बताते चलें कि शिव ठाकरे और निमृत कौर आहलूवालिया टिकिट टू फिनाले के दावेदार बन गए हैं। शिव ठाकरे और निमृत कौर आहलूवालिया में से कोई एक टिकिट टू फिनाले का विनर बनेगा। 

    हाल तो ये हो चुका है कि टिकिट टू फिनाले पाने के लिए शिव ठाकरे और निमृत कौर आहलूवालिया एक दूसरे की जान के दुश्मन बन बैठे हैं। इस बात का सबूत बिग बॉस 16 का लेटेस्ट प्रोमो है। बिग बॉस 16 के प्रोमो में सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर आहलूवालिया को शिव ठाकरे के खिलाफ भड़काती नजर आ रही हैं। वहीं शालीन भनोट भी निमृत कौर आहलूवालिया के सामने जहर उगलते दिखे।

    प्रोमो में सौंदर्या शर्मा कहती दिखीं, शिव ठाकरे ने निमृत कौर की जगह प्रियंका चौधरी और एमसी स्टैन का नाम लिया। शिव ठाकरे को प्रियंका चौधरी और एमसी स्टैन डिजर्विंग कैप्टन लगते हैं। जिसके बाद शालीन भनोट भी निमृत कौर के पास जा पहुंचे। शालीन भनोट ने कहा कि निमृत कौर आहलूवालिया को आंख खोलकर सब घटनाओं को देखना चाहिए। 

    जिसके बाद निमृत कौर ने शिव ठाकरे को ताने मारने शुरू कर दिए। निमृत कौर ने दावा किया कि प्रियंका चौधरी और टीना दत्ता उनकी मंडली को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं। ये सब बातें करते हुए निमृत कौर आहलूवालिया काफी इमोशनल हो गईं। निमृत कौर आहलूवालिया ने दावा किया कि लोग 150 कैमरों के लिए उनसे अपनी दोस्ती खत्म कर रहे हैं। अब निमृत कौर आहलूवालिया का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    Tags