बिग बॉस 16: शालीन को रोते बिलखते देखकर दलजीत कौर के कलेजे को पड़ी ठंडक, एक्स के हाल पर दिया बयान

    बिग बॉस 16: शालीन को रोते बिलखते देखकर दलजीत कौर के कलेजे को पड़ी ठंडक, एक्स के हाल पर दिया बयान

    हाल ही में बिग बॉस 16 के घर में शालीन भनोट को रोते हुए देखा गया था। इसी बीच शालीन भनोट का एक्स वाइफ दलजीत कौर ने उनको लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। 

    image

    बिग बॉस 16 के घर में इस समय बवाल मचा हुआ है। सितारे घर में टिके रहने के लिए एक दूसरे को नीचा दिखा रहे हैं। इस समय बिग बॉस 16 के घर में सालीन भनोट पूरी तरह से अकेले पड़ गए हैं। बिग बॉस 16 के घर में शालीन भनोट से कोई बात करने वाला भी नहीं बचा है। शालीन भनोट पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लग रहे हैं। लड़ाई के दौरान शालीन भनोट ने अपनी एक्स वाइफ दलजीत कौर का नाम लिया था। जिसके बाद टीना दत्ता ने कहा था कि शालीन भनोट ने कभी भी अपनी एक्स वाइफ की इज्जत नहीं की है। 

    टीना दत्ता से लड़ाई होने के बाद शालीन भनोट बुरी तरह से टूट गए हैं। बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में शालीन भनोट अकेले बैठकर रोते नजर आए थे। इस दौरान शालीन भनोट ने घरवालों से गुजारिश की थी कि वो उनको घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दें। वहीं प्रियंका चौधरी और टीना दत्ता शालीन भनोट को जमकर परेशान कर रही हैं। 

    शालीन भनोट को बिग बॉस 16 के घर में इमोशनल होते देखकर तो फैंस का भी दिल पसीज गया। इसी बीच शालीन भनोट को लेकर दलजीत कौर ने भी चुप्पी तोड़ दी है। कुछ समय पहले ही शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर एक शानदार तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दलजीत कौर ने लिखा, बिग बॉस 16 खत्म होने में अब बस कुछ ही हफ्ते बचे हैं। शालीन भनोट मैं तुमको ऑल द बैस्ट बोलना चाहती हूं। बिग बॉस 16 के घर में शांत और स्ट्रॉन्ग रहने की कोशिश करो। अभी थोड़ा सब्र से काम लो। 

    अपनी इस पोस्ट में दलजीत कौर अपने बेटे के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। दलजीत कौर की ये पोस्ट लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। ऐसा पहली बार है जब दलजीत कौर ने इस तरह सबके सामने शालीन भनोट को सपोर्ट किया है। इसके साथ ही दलजीत कौन ने उन लोगों की भी बोलती बंद कर दी है जो शालीन भनोट पर उनकी टूटी शादी को लेकर आरोप लगा रहे थे। 

    Tags