बिग बॉस 16: सुंबुल के पिता पर भड़के टीना-शालीन के पेरेंट्स, सलमान ने भी लगाया गंदा आरोप-प्रोमो

    बिग बॉस 16: सुंबुल के पिता पर भड़के टीना-शालीन के पेरेंट्स, सलमान ने भी लगाया गंदा आरोप-प्रोमो

    वहीं कुछ लोगों ने मेकर्स पर सुंबुल के लिए बायस होने का आरोप भी लगाया था। ऐसे में बराबरी करते हुए शालीन और टीना के पेरेंट्स को भी शो पर अपने बच्चों का पक्ष रखने का मौका दिया गया।

    image

    बिग बॉस 16 में आज का एपिसोड धमाकेदार होने वाला है। हमने आपको पहले ही जानकारी दी थी कि सुंबुल तौकीर खान के पिता के बेटी से बातचीत के बाद बाहर टीना दत्ता और शालीन भनोट का परिवार काफी परेशान था। वहीं कुछ लोगों ने मेकर्स पर सुंबुल के लिए बायस होने का आरोप भी लगाया था। ऐसे में बराबरी करते हुए शालीन और टीना के पेरेंट्स को भी शो पर अपने बच्चों का पक्ष रखने का मौका दिया गया।

    आज के एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें पहले तो सलमान खान सुंबुल के पिता पर तबीयत का बहाना कर बेटी से बातें कर और दूसरे कंटेस्टेंट को गालियां देने का आरोप लगाते दिख रहे हैं। अगले सीन में टीना और शालीन की पेरेंट्स तौकीर खान को उनकी उस कॉल पर कही गई ग़ालियों और बेटी को बाहर की बातें बताने के लिए फटकार लगा रहे हैं। टीना की माँ ने कहा कि आप किस हिसाब से अपनी बेटी को गालियां सिखा रहे हैं। वहीं शालीन के पापा कहते हैं कि अपनी बेटी को कुछ भी सिखा सकते हैं लेकिन दूसरों की औकात नापने की आपकी भी औकात नहीं है।

    इसके अलावा आज के एपिसोड में साजिद खान के बर्ताव के लिए सलमान खान उन्हें जमकर लगाते हुए देखे जायेंगे। सलमान की इस फटकार को देखने के लिए फैंस बेसब्री से आज के शुक्रवार के वार को देखने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसी भी रिपोर्ट्स है कि सलमान एक बार फिर प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर भी कोई धमाका करेंगे।

    बिग बॉस 16 को शुरू हुए दूसरा महिना लगभग खत्म होने को है। लेकिन अब जा कर घरवालों ने मज़ेदार कंटेंट देना शुरू किया है। घर में कई मुद्दे चल रहे हैं जिसमें से एक प्रियंका और निमृत के बीच की लड़ाई, शिव अर्चना और साजिद खान का मुद्दा है। इस वीकेंड के वार पर कई कंटेस्टेंट की असली पर्सनालिटी का खुलासा होने वाला है।

    Tags