बिग बॉस 16: प्रियंका के खिलाफ हुई सौंदर्या और निमृत, घर में हो रही नारेबाजी पर एक्ट्रेस के रिएक्शन ने जीत लिया दिल

    बिग बॉस 16: प्रियंका के खिलाफ हुई सौंदर्या और निमृत, घर में हो रही नारेबाजी पर एक्ट्रेस के रिएक्शन ने जीत लिया दिल

    प्रियंका का रिएक्शन देख आपका भी दिल खुश हो जायेगा...देखिये 

    image

    बिग बॉस 16 के फिनाले में अब कुछ ही हफ़्तों का वक़्त बचा है। ऐसे में घर में रह रहे टॉप 9 कंटेस्टेंट ने अपना असली गेम दिखाना शुरू कर दिया है। इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट ऑडियंस के सामने अपनी बेस्ट परफॉरमेंस देते दिख रहे हैं। कोई बिना बात झगड़ रहा है तो कोई लाइमलाइट में बने रहने की कोशिश में हैं। आज रात के एपिसोड में कुछ कंटेस्टेंट टारगेट गेम खेलने वाले हैं। ये असल में कोई गेम नहीं है लेकिन सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलुवालिया और शालीन भनोट मिल कर प्रियंका चाहर चौधरी के खिलाफ गेम खेलने वाले हैं।

    बिग बॉस के आज के एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सौंदर्या, निमृत और शालीन मिलकर प्रियंका के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। सौंदर्या ने जैसे इस हफ्ते बचने के लिए प्रियंका को ही अपना टारगेट बनाया हुआ है। वहीं निमृत को गेम में बने रहने के लिए फिर से साथियों की जरुरत पड़ गई है। लेकिन सबसे खास था इस नारेबाजी पर प्रियंका का रिएक्शन। उन्होंने कुछ देर बैठ कर सब कुछ सुना और उसके बाद उन्हें इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गई।

    बता दें, बिग बॉस 16 का गेम अपने अंतिम पढ़ाव पर पहुंच रहा है। गेम में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। घर में शालीन-टीना का रिश्ता हमेशा से मुद्दा बना हुआ है। लेकिन बीते एपिसोड में दोनों के बीच में जबरदस्त झगड़ा हुआ जिसके बारे में शायद किसी ने भी नहीं सोचा होगा। दूसरी तरफ दोस्तियां बिग बॉस की ट्रॉफी के आगे दांव पर लग गई है। शालीन और प्रियंका के बीच नई नई दोस्ती शुरू हुई थी वो लगभग टूट चुकी है। सौंदर्या और अर्चना भी अब साथ बैठना बंद कर चुकी हैं। अब ऐसे में वीकेंड के वार का इंतज़ार हो रहा है जहां सलमान खान की जगह कोई नया होस्ट इन मुद्दों को उठाएगा।

    Tags