बिग बॉस 16: सुंबुल ने लगाई अपने और फहमान खान के रिश्ते पर मुहर, बताया कब होगी दोनों की शादी

    बिग बॉस 16: सुंबुल ने लगाई अपने और फहमान खान के रिश्ते पर मुहर, बताया कब होगी दोनों की शादी

    फहमान खान के जाने के बाद सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 के घर में फिर से अकेली पड़ गई हैं। इसी बीच सुंबुल तौकीर खान ने अपने और फहमान खान के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है। 

    image

    सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 16 इस समय जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस 16 में साजिद खान और शालीन भनोट का गैंग पूरे घर पर राज कर रहा है। ऐसे में सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 के घर में पूरी तरह से अकेली पड़ गई हैं। बिग बॉस 16 के घर में मिले अकेलापन को सुंबुल तौकीर खान बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। हालांकि फहमान खान के आने से सुंबुल तौकीर खान को काफी हिम्मत मिली थी। सुंबुल तौकीर खान को लगा था कि फहमान खान वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में आएं हैं। सच सामने आने के बाद सुंबुल तौकीर खान का दिल टूट गया। फहमान खान के जाने के बाद सुंबुल तौकीर खान ने जमाने के सामने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। 

    सुंबुल तौकीर खान इशारों ही इशारों में नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इजहार कर दिया है। इतना ही नहीं सुंबुल तौकीर खान ने तो ये भी बताया है कि वो फहमान खान के साथ निकाह करने के सपने सजा रही हैं। बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में फहमान खान के बारे में बात करते हुए सुंबुल तौकीर खान ने कहा, 'फहमान खान मुझसे 13 साल बड़ा है। मैंने और फहमान ने आपस में एक डील कर रखी है। फहमान खान ने मुझसे वादा किया है कि अगर 40 साल की उम्र तक उसे कोई नहीं मिली तो वो मुझसे शादी कर लेगा।'

    सुंबुल तौकीर खान की इस डील के बारे में सुनकर फैंस हैरत में पड़ गए हैं। वहीं कुछ लोग सुंबुल तौकीर खान के इस बयान को बचकाना बता रहा है। गौरतलब है कि सीरियल इमली की शूटिंग के दौरान सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान की डेटिंग की खबरें सामने आई थीं। इस दौरान सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान ने एक दूसरे को अपना दोस्त बताया था।

    टीवी रिएलिटी शो रविवार विद स्टार परिवार के सेट पर भी सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान की नजदीकियों ने सुर्खियां बटोरी थीं। जिसके बाद बिग बॉस के घर में सुंबुल तौकीर खान की मुलाकात शालीन भनोट से हुई। शालीन भनोट ने बिग बॉस के घर में सुंबुल तौकीर खान को भाव नहीं दिया। शालीन के व्यवहार के चलते सुंबुल तौकीर खान को अपने पिता से भी डांट खानी पड़ गई थी। 

    Tags