Bigg Boss 16: फहमान को तोहफा देने के लिए सुंबुल तौकीर ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, घर के बाहर खुली पोल

    Bigg Boss 16: फहमान को तोहफा देने के लिए सुंबुल तौकीर ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, घर के बाहर खुली पोल

    बिग बॉस 16 के घर में टीवी एक्टर फहमान खान ने कुछ समय के लिए एंट्री की थी। बिग बॉस 16 के घर से बाहर आने के बाद फहमान खान ने सुंबुल तौकीर खान को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। 

    image

    बिग बॉस 16 का ये हफ्ता काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। बिग बॉस 16 के घर में इस हफ्ते कई मेहमानों ने दस्तक दी। जहां एक तरफ काजोल ने सलमान खान के साथ रंग जमाया वहीं अरबाज खान ने भी अपने भाई के साथ खूब मस्ती की। इसके अलावा टीवी एक्टर फहमान खान भी बिग बॉस 16 के घर में अपनी कोस्टार सुंबुल तौकीर खान से मिलने पहुंचे थे। बिग बॉस 16 के घर में फहमान खान को देखकर सुंबुल तौकीर खान बहुत रोईं। इस दौरान सुंबुल तौकीर खान ने फहमान खान को अपने गले लगा लिया था। हालांकि सुंबुल तौकीर खान की ये खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई। कुछ समय बाद ही फहमान खान बिग बॉस 16 के घर से बाहर आ गए। 

    बिग बॉस 16 के घर से बाहर आते ही फहमान खान ने अपनी दोस्त सुंबुल तौकीर खान को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक वीडियो शेयर करके फहमान खान ने बताया है कि सुंबुल तौकीर खान ने उनके सामान में एक नोट रख दिया था। इसके अलावा सुंबुल तौकीर खान ने फहमान खान को एक बेस्ट ऑफ लक गिफ्ट भी दिया है। वीडियो में फहमान खान कहते नजर आए कि सुंबुल तौकीर खान ने उनके शो के हिट होने की कामना की है। उनको नहीं पता था कि सुंबुल तौकीर खान ने सामान में एक नोट और ब्रेसलेट रखा था। 

    वीडियो में सुंबुल तौकीर खान के बारे में बात करते हुए फहमान खान इमोशनल हो गए। फहमान खान ने जमाने को सुंबुल तौकीर खान का नोट पढ़कर सुनाया। नोट में सुंबुल तौकीर खान ने लिखा था, गुडलक लकड़बग्घे...। सुंबुल तौकीर खान का ये नोट सामने आने के बाद फहमान खान ने फैंस को इस बात की जानकारी दी। बीती रात से ही फहमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    हालांकि फहमान खान को नोट भेजकर सुंबुल तौकीर खान ने अपने लिए मुसीबत खड़ी कर ली है। सुंबुल तौकीर खान ने अनजाने में बिग बॉस 16 के घर के नियमों का उलंघन कर दिया है। बिग बॉस के घर से इस समय से सामान बाहर नहीं भेजा जा सकता। जबकि सुंबुल तौकीर खान ने फहमान खान के सामान में चोरीछिपे नोट डाल दिया। ऐसे में सबको लग रहा है कि जल्द ही बिग बॉस सुंबुल तौकीर खान को सजा देंगे। 

    Tags