बिग बॉस 16 के इन 5 कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, इस बार होगा साजिद खान का पत्ता साफ?

    बिग बॉस 16 के इन 5 कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, इस बार होगा साजिद खान का पत्ता साफ?

    बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड में नॉमिनेशन की प्रकिया दोहराई जाने वाली है। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे कि किन 5 सितारों को इस बार बिग बॉस 16 के नॉमिनेशन में डाला गया है। 

    image

    बिग बॉस 16 ने अपने नौवें हफ्ते में कदम रख लिया है। समय के साथ बिग बॉस 16 का खेल और भी मुश्किल होता चला जा रहा है। बिग बॉस 16 के घर में अपनी जगह बनाए रखने के लिए सितारे काफी मेहनत कर रह हैं। बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में भी काफी घमासान देखने को मिला। जहां एक तरफ सुंबुल तौकीर खान खुद को संभालती दिखीं तो वहीं टीना दत्ता ने कैप्टन बनने के सपने संजो लिए। हालांकि बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड में भी जमकर बवाल होने वाला है। आज बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटकने वाली है।

    कुछ समय पहले ही बिग बॉस 16 के मेकर्स ने एक शानदार प्रोमो शेयर करके नॉमिनेशन का ऐलान किया है। बिग बॉस 16 के प्रोमो में सितारे एक दूसरे को नॉमिनेट करते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 16 के एक फैन पेज की मानें तो आज के एपिसोड में घरवाले मिलकर एमसी स्टैन, साजिद खान, प्रियंका चहार चौधरी, सुंबुल तौकीर खान और शिव ठाकरे नॉमिनेट हो जाएंगे। एमसी स्टैन को पहले से ही बिग बॉस ने घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया हुआ है। वहीं सुंबुल तौकीर खान को भी घर के लोगों का साथ नहीं मिल पा रहा है। 

    शालीन भनोट भी सुंबुल तौकीर खान से किनारा कर चुके हैं। ऐसे में सुंबुल तौकीर खान एक बार फिर से नॉमिनेट हो गईं। साजिद खान और प्रियंका चहार चौधरी भी इस बार नॉमिनेशन में खुद को नहीं बचा सके। साजिद खान के नॉमिनेट होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। लोगों ने एक बार फिर से साजिद खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 

    लोग कह रहे हैं कि इस हफ्ते साजिद खान ही शो से बाहर होंगे। कहना गलत नहीं होगा कि अब्दु रोजिक, अंकित गुप्ता, सौंदर्या शर्मा और अर्चना गौतम जैसे कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन से बच गए हैं। गौरतलब है कि इस हफ्ते सलमान खान ने साजिद खान की जमकर क्लास लगाई है। सलमान खान के गुस्से के आगे साजिद खान की बोलती बंद हो गई। 

    Tags