बिग बॉस 16: नागिन 7 में होगी सुंबुल की एंट्री? पिता ने तोड़ी चुप्पी

    बिग बॉस 16: नागिन 7 में होगी सुंबुल की एंट्री? पिता ने तोड़ी चुप्पी

    हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस 16 स्टार सुंबुल तौकीर खान नागिन 7 में नजर आने वाली हैं। इसी बीच सुंबुल के पिता ने जमाने को इस खबर का सच बता दिया है। 

    image

    सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 की उन कंटेस्टेंट्स में से एक हैं जिसको पहले हबी दिन से घरवालों का सपोर्ट नहीं मिला है। सुंबुल तौकीर खान पहले ही दिन से अकेले बिग बॉस 16 के खेल को समझने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान सुंबुल तौकीर खान ने कई गलतियां भी की। कुछ समय में ही सुंबुल तौकीर खान को समझ आ गया कि वो गलत राह पर चल रही हैं। अब जाकर सुंबुल तौकीर खान ने बिग बॉस 16 के खेल को चालाकी से खेलना शुरू किया है। हाल ही में एकता कपूर बिग बॉस 16 के घर में पहुंची थीं। यहां पर एकता कपूर ने नागिन 7 को लेकर ऑडिशन करवाया था। 

    ऑडिशन लेने के बाद एकता कपूर ने बताया कि उनका नागिन 6 के लिए मेन लीड मिल गई है। हालांकि इस दौरान एकता कपूर ने किसी का नाम नहीं लिया था। लोगों को लग रहा है कि एकता कपूर ने सुंबुल तौकीर खान के नेम पर मुहर लगाई है। सुंबुल तौकीर खान ने उतरन की तपस्या बनकर एकता कपूर के सामने कुछ डायलॉग बोले थे। अब लोगों को लग रहा है कि सुंबुल तौकीर खान अगली नागिन बनने वाली हैं। 

    इसी बीच सुंबुल तौकीर खान के पिता ने इस राज से पर्दा हटा दिया है। टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में सुंबुल तौकीर खान के पिता ने बताया है कि उनकी बेटी नागिन 7 में नजर आएगी या फिर नहीं...। सुंबुल तौकीर खान के पिता ने कहा, 'मेरी बेटी को इस समय बहुत सारे ऑफर्स मिल रहे हैं। मैं किसी भी प्रोजेक्ट के बारे में अपनी जबान नहीं खोल सकता। ये मेरी बेटी के लिए सही फैसला नहीं होगा।'

    आगे सुंबुल तौकीर खान के पिता ने कहा, 'मैं सुंबुल तौकीर खान के घर से बाहर आने का इंतजार कर रहा हूं। एक बार सुंबुल तौकीर खान अपने प्रोजेक्ट को डिसाइड कर ले उसके बाद ही किसी तरह का बयान देना ठीक रहेगा। अभी बहुत कुछ देखना बाकी है। मेरी बेटी ने कम उम्र में 100 दिन इस शो में बिता दिए हैं। मुझे इस बात पर बहुत गर्व हो रहा है।'