बिग बॉस 16: घरवालों को ऐसे मिलेंगे गंवाए हुए 25 लाख रु, अर्चना ने अब रोटी मचाया बवाल

    बिग बॉस 16: घरवालों को ऐसे मिलेंगे गंवाए हुए 25 लाख रु, अर्चना ने अब रोटी मचाया बवाल

    बिग बॉस के घर में गोल्डन बॉएज की एंट्री हो चुकी है और अब घरवालों के पास मौका है कि वो अपनी गवाईं हुई इनामी राशि जीत सकते हैं।

    image

    बिग बॉस 16 में बीते एपिसोड में गोल्डन बॉएज की एंट्री हो गई है और इन्हीं के जरिए अब घरवालों को उनके गंवाए हुए 25 लाख रुपये मिलेंगे। बिग बॉस ने ये राशि इनामी राशि 50 लाख रुपये में से काट ली थी। अब बिग बॉस ने कहा है कि घरवालों को टास्क मिलेंगे और हर टास्क के बाद उन्हें एक कोड मिलेगा जिससे वो एक बड़े से लॉकअप के पीछे रखे सोने को ले सकते हैं और उसकी कीमत 25 लाख रुपये है। इससे बिग बॉस जीतने वाले की इनामी राशि दोबारा 50 लाख रुपये हो जाएगी। इस दौरान उन्हें गोल्डन बॉएज को भी खुश रखना होगा।

    घरवालों को सबसे पहले टास्क में बिग बॉस ने साजिद खान को लिया। उन्होंने कहा कि जो कभी किचन में नहीं जाते उन्हें खाना बनाना होगा। उनका साथ देने के लिए उन्होंने कहा कि वो अर्चना की मदद ले सकते हैं लेकिन अर्चना सिर्फ गाइड करेंगी खाना नहीं बनाएंगी। साजिद खान ने फिर इंग्लिश एग स्क्रेम्बल यानी अंडे की भुजिया बनाई और उसके साथ पराठा। गोल्डन बॉएज ने ये खाना चखा और उन्हें अच्छा लगा। जिसके बाद घरवालों को उनका पहला कोड मिल गया।

    अर्चना ने रोटी के पीछे किया स्यापा

    सौंदर्य ने एक दिन पहले के आटे की रोटी अर्चना को दे दी तो उन्होंने बवाल मचा दिया और कहा कि वो ये रोटियां नहीं खाएंगी। सौंदर्या ने कहा कि ठीक है जो रोटियां शिव, साजिद, अब्दु और स्टेन के रूम में दे दी हैं वो वापस मंगा देती हूं। निमृत जाकर वो रोटियां ले आईं तो अर्चना ने कहा कि वो खुद अपनी दो रोटी का आटा गूंद कर रोटियां बना लेंगी। उधर शिव और बाकी लोग इस बात पर नाराज हो गए कि थाली से रोटी क्यों ले ली। इसके बाद सब अर्चना पर भड़के तो वो सब पर डबल भड़क गईं कि इसमें उनकी गलती नहीं थी और उन्होंने नही कहा था कि वो थालियों से रोटियां उठवाएं। घर में रोटी को लेकर खूब बवाल होता है।

    Tags