बिग बॉस 16 से बाहर आते ही साउथ सुपरस्टार बनेंगी टीना दत्ता, हाथ लगी ब्लॉकबस्ट फिल्म

    बिग बॉस 16 से बाहर आते ही साउथ सुपरस्टार बनेंगी टीना दत्ता, हाथ लगी ब्लॉकबस्ट फिल्म

    खबर आ रही है कि बिग बॉस 16 से बाहर आने से पहले टीना दत्ता के हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई है। 

    image

    बिग बॉस 16 टीवी का एक ऐसा रिएलिटी शो है जो किसी की भी किस्मत पलटने का माद्दा रखता है। इस शो में आने वाले सितारे रातों रात देशभर में फंमस हो जाते हैं। जिसके बाद इन सितारों को जमकर काम मिलता है। बिग बॉस 16 के सीजन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। अब तक कई टीवी सितारों को टीवी की दुनिया में काम मिल चुका है। इस लिस्ट में अब टीना दत्ता का नाम भी शामिल हो गया है। बिग बॉस 16 से बाहर आने से पहले ही टीना दत्ता को फिल्म में काम करने का ऑफर मिल गया है।

    ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो टीना दत्ता जल्द ही एक तेलुगू फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए टीना दत्ता साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में टीना दत्ता एक एहम किरदार निभाएंगी। हालांकि अब तक भी फिल्म के टाइटल से पर्दा नहीं हटाया गया है। सूत्रों की मानें तो टीना दत्ता की फिल्म पॉलिटिशियन फैमिली बैकग्राउंड पर होगी जिसमें टीना दत्ता एक आदर्श बेटी का किरदार निभाएंगी। टीना दत्ता एक ऐसे लड़के को दिल दे बैठेंगी जो कि उसके पिता के लिए काम करता है।

    इस खबर ने टीना दत्ता के फैंस को काफी खुश कर दिया है। हाल ही में खबर आई थी कि टीना दत्ता को सीरियल दुर्गा और चारू के लिए अप्रोच किया गया है। गौरतलब है कि निम्रत कौर आहलूवालिया को एकता कपूर ने लव सेक्स और धोखा के अगले पार्ट के लिए फाइनल कर दिया है। हाल ही में बिग बॉस के घर में एकता कपूर ने इस बात का ऐलान किया था। बिग बॉस 16 के घर से बाहर निकले बना ही टीना दत्ता को भी काम मिल गया है। 

    बताया जा रहा है कि टीना दत्ता को एक तेलुगू फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है। इसी के साथ टीना दत्ता तेलुगू सिनेमा में डेब्यू करेंगी। हाल ही में खबर आई थी कि शालीन भनोट को बालाजी की एक फिल्म ऑफर की गई है। इसी बीच दावा किया जा रहा है कि शालीन भनोट के हाथ एक बड़ा टीवी शो लग गया है। शालीन भनोट ने इस शो से कुशाल टंडन को रिप्लेस कर दिया है। ये शो ब्यूटी एंड द बीस्ट का हिंदी रीमेक होगा।

    Tags