सुंबुल के पिता की गालियों के बाद टीना दत्ता की माँ बोली-'आप होते कौन हो....

    सुंबुल के पिता की गालियों के बाद टीना दत्ता की माँ बोली-'आप होते कौन हो....

    एक्ट्रेस के पिता ने नेशनल टीवी पर शालीन भनोट और टीना दत्ता को कमीने कहा और बेटी को सुझाव दिया कि वो इन्हें लात मारकर वापस आएगी। अब इस पूरे विवाद पर टीना दत्ता की माँ का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुंबुल के पिता की कड़वी बातों पर अपनी बात रखती हुई दिख रही हैं।

    image

    बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट के बीच आपसी की लड़ाई घर के बाहर बड़े मुद्देंक रूपबले चुकी है। अब कंटेस्टेंट के परिवार वाले भी एक दूसरे के साथ बिग बॉस खेल रहे हैं। दरसअल, हाल में सुंबुल तौक़ीर खान को उनसे पिता से बात करने का मौका फिर से दिया गया था। एक्ट्रेस के पिता ने नेशनल टीवी पर शालीन भनोट और टीना दत्ता को कमीने कहा और बेटी को सुझाव दिया कि वो इन्हें लात मारकर वापस आएगी। अब इस पूरे विवाद पर टीना दत्ता की माँ का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुंबुल के पिता की कड़वी बातों पर अपनी बात रखती हुई दिख रही हैं।

    टीना की माँ कहती हैं-'मैं टीना की मां बोल रही हूं, क्योंकि मुझे वो मौका नहीं मिला है जो दूसरे कंटेस्टेंट के पैरंट्स को मिला है। इसीलिए मैं आज आप सबसे बात करना चाहती हूं। मेरी बेटी को नेशनल टीवी पर गालियां देना, उसके पापा ने कहा है कि उसके मुंह पर लात मारो…ये कैसे शब्द हैं, किसने हक दिया ऐसा बोलने के लिए। आप होते कौन हो मेरी बेटी को गालियां देने वाले। अगर आपकी बेटी गलत जा रही है तो इसका मतबल ये है कि आप मेरी बेटी को गालियां दोगे? क्या यही एक मां-बाप का फर्ज है?’

    एक्ट्रेस की माँ यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा-'मैं चाहती हूं कि आप सभी सोचिए। मुझे कितना बुरा लग रहा होगा एक मां को जिसकी बेटी के बारे में इतना गलत और गंध शब्द बोला गया है।’ अब इस मामले पर सुंबुल के पिता का क्या रिएक्शन होता है ये जानने का इंतज़ार हो रहा है।

    Tags