बिग बॉस 16: तीन दिन में निमृत की कैप्टेंसी खत्म करेंगी टीना दत्ता, नॉमिनेशन टास्क में मचेगा बवाल

    बिग बॉस 16: तीन दिन में निमृत की कैप्टेंसी खत्म करेंगी टीना दत्ता, नॉमिनेशन टास्क में मचेगा बवाल

    बिग बॉस 16 के अगले एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क में खूब बवाल मचने वाला है। वहीं शिव ठाकरे निमृत कौर अहलूवालिया को कैप्टन बनाते नजर आएंगे।

    image

    बिग बॉस 16 जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है। वैसे वैसे बिग बॉस में घमासान का सिलसिला भी बढ़ता जा रहा है। घर में कैप्टन तो बदलते ही हैं और यहां पहले से ही इस बार कैप्टन बनाने की तैयारी हो गई है। इसलिए बिना कोई टास्क वगैरह किए बिग बॉस शिव को कंफेशन रूम में बुलाकर कहते हैं कि जब उन लोगों ने तय कर ही लिया है कि कैप्टन कौन बनेगा तो नाम भी बता दें। शिव फटाक से निमृ का नाम ले देते हैं। जब इस बात का पता टीना को चलता है तो वो आग बबूला हो जाती हैं क्योंकि जो उन्होंने डिस्कस किया था, उसके मुताबिक शिव टीना का नाम नहीं लेते हैं।

    शिव के निमृत को कैप्टन बनाने से पहले तो टीना शिव को बोलती हैं कि वो किसी का नहीं हो सकता और उसके बाद प्रोमो में दिखाया जाता है कि कैसे निमृत और टीना में भयंकर लड़ाई हो जाती है। दोनों के झगड़े के बाद टीना ये कहते हुए नजर आती हैं कि वो निमृत की कैप्टेंसी तीन दिन में खत्म करवाकर रहेंगी। जाहिर है कैंप्टेंसी की वजह से टीना और निमृत की दोस्ती में दरार आ गई है।

    घर में आगे नॉमिनेशन प्रक्रिया भी होने वाली है। घरवालों को जिसको नॉमिनेट करना है, उसके नाम की मिसाइल दागनी है। इस प्रक्रिया के दौरान शालीन भनोट सुंबुल तौकीर को नॉमिनेट करते हैं तो सुंबुल बोल पड़ती हैं कि वो उनको नॉमिनेट कर रहे हैं या उनके पापा को। आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। देखना होगा कि क्या सच में टीना निमृत की कैंप्टेंसी खत्म करवा देंगी। वहीं सुंबुंल और शालीन की एक अलग जंग अब आपको देखने को मिलेगी।

    Tags