बिग बॉस 16 इस दिन से टीवी पर होगा टेलीकास्ट? शो में किए गए हैं ये बड़े बदलाव

    बिग बॉस 16 इस दिन से टीवी पर होगा टेलीकास्ट? शो में किए गए हैं ये बड़े बदलाव

    बिग बॉस 16 में लगातार कई बदलाव आ रहे हैं। इस बार की थीम भी काफी दिलचस्प है लेकिन शो आखिर कब टीवी पर आएगा, अब इसकी भी ये डेट तय बताई जा रही है।

    बिग बॉस 16 इस दिन से टीवी पर होगा टेलीकास्ट? शो में किए गए हैं ये बड़े बदलाव

    बिग बॉस 16 का बज दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। हर कोई इसकी अपडेट जानना चाह रहा है। इस बार भी शो को सलमान खान होस्ट करेंगे। लेकिन इसकी थीम में बदलाव किया गया है। इस बार एक्वा थीम रखी गई है, जिसका काम अभी जारी है। बिग बॉस 16 का घर फिलहाल कंटस्ट्रक्शन मे है। घर को ब्लू कलर से इस बार पेंट किया जाएगा। जगह जगह पर आपको मच्छलियां और पानी के जानवर मिलेंगे। धीरे धीरे शो के कंटेस्टेंट्स का नाम भी मीडिया में आने लगा है, हालांकि इनमें से कोई भी कंफर्म नहीं है। लेकिन ये शो आखिर आएगा कब? क्योंकि कहा जा रहा था कि झलक दिखला जा 10 की वजह से शो में देरी हो सकती है लेकिन लेटेस्ट बज की मानें तो शो एक अक्टूबर से टेलीकास्ट होगा। 

    एक बड़ा बदलाव पिछले बार के मुकाबले ये है कि बिग बॉस 16 से पहले बिग बॉस ओटीटी 2 को नहीं लाया जाएगा। पिछली बार बिग बॉस ओटीटी का कॉन्सेप्ट उतारा गया था और इसके बाद ही बिग बॉस 15 आया था, जिसे तेजस्वी प्रकाश ने जीता था। लेकिन इस बताया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 2 को अगले साल मार्च अप्रैल के महीने में लाया जाएगा यानी बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद।

    इस बार सलमान ने भी अपनी फीस तीन गुना कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान इस बार 800 से 1000 करोड़ रुपये की फीस लेंगे। एक्टर मेकर्स की जेब पूरी तरह से ढीली करवाने को तैयार हैं। बिग बॉस के घर के लिए राखी सावंत ने पहले ही एंटरटेनमेंट का पैकेज तैयार कर लिया है। उन्होंने कहा है कि वो आदिल के साथ बिग बॉस के घर आना चाहती हैं और यहीं शादी भी करना चाहती हैं। वो चाहती हैं कि आदिल से शादी के वक्त सलमान खान उनका कन्यादान करें। राखी पिछले दो बार से बिग बॉस में अपना एंटरटेनमेंट लेकर पहुंच जाती हैं और आखिरी तक पहुंचती हैं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।