बिग बॉस 16 के मेकर्स पर भड़कीं उर्वशी ढोलकिया, सुंबुल की जमकर लगाई क्लास

    बिग बॉस 16 के मेकर्स पर भड़कीं उर्वशी ढोलकिया, सुंबुल की जमकर लगाई क्लास

    टीवी अदाकारा उर्वशी ढोलकिया ने बिग बॉस 16 के मेकर्स पर जमकर निशाना साधा है। इतना ही नहीं अपने ट्वीट में उर्वशी ढोलकिया ने सुंबुल तौकीर खान की भी क्लास लगाई है। 

    image

    समय के साथ सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 16 अखाड़े का मैदान बनता चला जा रहा है। घरवाले के बीच शुरू हुई जंगल खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। शालीन भनोट और टीना दत्ता की वजह से सुंबुल तौकीर खान की शामत आ चुकी है। अब तो सभी लोग सुंबुल तौकीर खान को गलत बताने लग गए है। ऐसे में बिग बॉस 16 शनिवार के वार में सलमान खान ने सुंबुल तौकीर खान और टीना दत्ता के माता पिता को शो में बुलाया। इस दौरान सुंबुल तौकीर खान और टीना दत्ता के माता पिता एक दूसरे के बच्चों की कमियां बताते नजर आए। टीना के माता पिता ने तो सुंबुल की परवरिश पर ही सवाल खड़े कर दिए थे। 

    सुंबुल तौकीर खान और टीना दत्ता के माता पिता की बातें सुनकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। फैंस ने बिग बॉस 16 के मेकर्स की क्लास लगाना शुरू कर दी है। अब तो टीवी सितारों ने भी बिग बॉस 16 के मेकर्स की लताड़ लगानी शुरू कर दी है। इसी बीत टीनी की कोमोलिका उर्वशी ढोलकिया ने भी बिग बॉस 16 के मेकर्स को आड़े हाथ ले लिया है। 

    उर्वशी ढोलकिया ने तो बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड को पैरेंट्स मीटिंग बता दिया है। अपने ट्वीट में उर्वशी ढोलकिया ने लिखा, 'मुझे बीता एपिसोड देखकर लगा कि बिग बॉस के घर में पैरेंट्स मीटिंग चल रही है। अगर बिग बॉस के घर में यही सब होना है तो मेकर्स को एक बार कंटेस्टेंट्स की एज के बारे में सोचना होगा। बिग बॉस के कंटेस्टेंट की उम्र कम से कम 25 साल होनी चाहिए।'

    अपने इस ट्वीट के जरिए उर्वशी ढोलकिया ने इसारा कर दिया है कि सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 के लिए परफेक्ट नहीं हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही फहमान खान ने बिग बॉस 16 के घर में एंट्री की थी। फहमान खान को देखकर सुंबुल तौकीर खान बहुत रोई थीं। 

    Tags