बिग बॉस की सोफिया हयात को तबियत बिगड़ते ही अस्पताल में होना पड़ा भर्ती, अब ऐसी है हालत

    बिग बॉस की सोफिया हयात को तबियत बिगड़ते ही अस्पताल में होना पड़ा भर्ती, अब ऐसी है हालत

    बिग बॉस फेम सोफिया हयात की हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। हालांकि अब वो पहले से बेहतर हैं और उन्होंने बताया कि आखिर उनके साथ ऐसा क्यों हुआ था।

    बिग बॉस की सोफिया हयात को तबियत बिगड़ते ही अस्पताल में होना पड़ा भर्ती, अब ऐसी है हालत

    बिग बॉस 7 में नजर आ चुकीं सोफिया हयात की हाल ही में काफी तबियत खराब हो गई थी। इस वजह से उन्हें अचानक से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। सोफिया एक्ट्रेस होने के साथ साथ स्प्रिचुअल लीडर भी हैं। उन्होंने अपने बॉडी डिटोक्स के लिए व्रत रखा था लेकिन इसकी वजह से उनकी तबियत खराब हो गई। उनके अंदर नमक की कमी हो गई थी। एक्ट्रेस हालांकि अब ठीक है। उन्हें यूके में एक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था लेकिन अब अस्पताल से भी डिस्चार्ज हो गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद अब अपना हाल बताया है और बताया कि ये सब उनके साथ कैसे हुआ।

    सोफिया ने बताया, ''मैं फास्टिंग और एनिमा के जरिए अपने शरीर की सफाई करने की प्रैक्टिस कर रही थी। मुझे लगता है कि इस प्रॉसेस में ही मेरे शरीर में नमक की भारी कमी हो गई और ये लेवल इतना नीचे गिरा जिसे मेरी ये हालत हो गई। मैंने नर्स से कहा कि मुझे पांच पैकेट नमक दे दे। इसी वजह से मुझे भर्ती करने की नौबत आ गई।''

    सोफिया ने आगे कहा, ''मैं कांप रही थी। मैंने अस्पताल से अपने एक दोस्त से बात की, वो हीलर है और फिर मैंने अच्छा फील किया। तबियत बिगड़ने के बाद मुझे ये फास्टिंग छोड़नी पड़ी और मैंने खाना खाया। मेरी बॉडी इस वक्त व्रत नहीं करना चाह रही है। मुझे नहीं पता कि मेरी हेल्थ इस बार क्यों इतना सफर कर रही है मैंने इससे पहले भी ऐसा किया है, तब मैं एकदम ठीक थी।''

    सोफिया हयात अपनी पोस्ट की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती है। वो तब सबसे ज्यादा हेडलाइन में थीं जब उनका नाम क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ जुड़ा था। रोहित ने तो इस रिलेशन पर कभी कुछ नहीं कहा था लेकिन खुद सोफिया ने सामने आकर कहा था कि उनका रोहित शर्मा से कोई रिश्ता नहीं रहा है।

      

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।