प्रतीक की मां को बेवकूफ कहने पर भड़की बिपाश बसु से लेकर गौहर खान, करण की ऐसे लगा दी क्लास

    प्रतीक की मां को बेवकूफ कहने पर भड़की बिपाश बसु से लेकर गौहर खान, करण की ऐसे लगा दी क्लास

    बिग बॉस 15 में लड़ाई के दौरान करण कुंद्रा को प्रतीक सहजपाल की मां को 'बेवकूफ' कहते हुए सुना गया था, जिसके बाद अब यहां देखिए कैसे बिपाशा बसु से लेकर गौहर खान ने लगाई करण की क्लास।

    प्रतीक की मां को बेवकूफ कहने पर भड़की बिपाश बसु से लेकर गौहर खान, करण की ऐसे लगा दी क्लास

    बिग बॉस 15 को अब दो हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है और फैंस इससे काफी खुश हैं। शो में कंटेस्टेंट लगातार आपस में लड़ते हुए नजर आते हैं और अक्सर गाली-गलौच भी करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में दर्शकों ने प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा को एक-दूसरे के साथ भयंकर लड़ाई करते हुए देखा। दोनों हिंसक होते हुए नजर आए और करण को प्रतीक की मां को 'बेवकूफ' कहते हुए सुना गया। जो कई हस्तियों और यहां तक ​​कि दर्शकों को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। काम्या पंजाबी, बिपाशा बसु और गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात का विरोध भी जताया।

    काम्या पंजाबी ने ट्वीट किया, 'पिछले वीकेंड सलमान सर ने करण से कहा था कि वह अपने गर्लफ्रेंड के लिए स्टैंड नहीं ले रहे हैं। यहां वह इस तरह स्टैंड ले रहे हैं, तेरी मां बेवकूफ... शि शि शि गेम तो बोरिंग थी ही आज इनके लिए सम्मान भी खत्म हो गया " वहीं, बिपाशा बसु ने ट्विटर पर लिखा, "बड़े हो चुके पुरुष और महिला का दयनीय व्यवहार! घरवालों के बीच नाम पुकारना ठीक नहीं है, हालांकि ये हमेशा होता है। लेकिन किसी की मां को लगातार बेवकूफ नहीं कह जा सकता है। वो भी किसी बेकार बातों को साबित करने के लिए! शर्मनाक! #BiggBoss15 #शर्मनाक! ।"

    गौहर खान ने ऐसे लगाई क्लास

    गौहर खान ने भी ट्वीट किया, "प्रतीक ने को-कंटेस्टेंट को बेवकूफ कहा है, करण कुंद्रा प्रतीक की मां कंटेस्टेंट नहीं हैं। अपनी जुबान पर लगाम लगाओ! कई बार ऐसा कहने पर शर्म आती है। तेरी मां बेवकूफ। वाह वाह वाह! दुख की बात है इसका बचाव करने के लिए तेजा सामने आईं। मां का दर्जा शायद पता ही नहीं। धिक्कार है।" वहीं, इस बार वीकेंड का वार काफी जबरदस्त होने वाला है। इसकी झलक कुछ प्रोमोज के जरिए सामने आई हैं, जिसमें सलमान खान राखी सावंत के साथ मिलकर तेजस्वी का मजाक बनाते हुए नजर आएंगे।

    Updated: January 16, 2022 05:13 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।