चारू असोपा ने दीदी कहकर सुष्मिता सेन की दी जन्मदिन की बधाई, इस तरह लुटाया अपनी ननद पर प्यार

    चारू असोपा ने दीदी कहकर सुष्मिता सेन की दी जन्मदिन की बधाई, इस तरह लुटाया अपनी ननद पर प्यार

    टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपनी ननद सुष्मिता सेन को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में दोनों की गजब की बॉन्डिंग नजर आई है।

    image

    आज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और अपनी स्माइल से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का आज जन्मदिन हैं। एक्ट्रेस को इस वक्त हर कोई विश करता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को उनकी भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने खास तरीके से जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने एक्ट्रेस के नाम एक पोस्ट शेयर किया है और उन्हें दीदी कहकर विश किया है। 

    चारु असोपा हाल ही में एक नए घर में शिफ्ट हुई हैं और पति राजीव सेन से अपना रिश्ता टूटने के बाद अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू करने की कोशिश कर रही हैं। अलग रह रहे पति राजीव के साथ लड़ाई और असहमति के बावजूद, एक्ट्रेस अपने सास-ससुर, खासकर ननद के साथ बहुत गहरा रिश्ता शेयर करती हैं। खासकर तो सुष्मिता सेन के साथ। मेरे अंगने में सीरियल फेम चारू ने अपनी ननद सुष्मिता सेन को उनके 47 वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है। उन्होंने सुष्मिता को बधाई देने के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया और उन्हें कड़ी मेहनत, ईमानदारी और उदारता सिखाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने मैं हूं ना फिल्म की एक्ट्रेस को 'सर्वश्रेष्ठ' भी बताया है।

    सुष्मिता सेन और उनकी बेटी जियाना के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए चारु ने लिखा, "सबसे शानदार व्यक्ति को जन्मदिन की बधाई, जिसे मैं जानती हूं उस महिला को जन्मदिन की बधाई, जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत, ईमानदारी और उदारता सिखाई। उसके लिए धन्यवाद।" हमेशा मुझे अनुग्रह प्रदान करती हैं। आप सहीं में सर्वश्रेष्ठ हैं। लव यू दीदी। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने दिल वाली इमोजी भी शेयर की है।

    पति राजीव के साथ अपनी लड़ाई के दौरान भी चारु ने हमेशा सुष्मिता की तारीफ की है। हाल ही में अपने एक वीडियो में चारू ने शेयर किया था कि सुष्मिता और उनकी बेटी ने अपनी बेटी जियाना के बर्थडे का पूरा इंतजाम किया था। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए पूरा परिवार एक साथ आया। चारू और राजीव ने भी मनमुटाव को भुला दिया और अपनी बेटी के जन्मदिन को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया।

    Tags