चारू असोपा और राजीव सेन की शादी में इसलिए आई दरार, एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दिया इशारा

    चारू असोपा और राजीव सेन की शादी में इसलिए आई दरार, एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दिया इशारा

    सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर लग रहा है कि राजीव से रिलेशनशिप खराब होने का ये एक कारण हो सकता है।

    चारू असोपा और राजीव सेन की शादी में इसलिए आई दरार, एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दिया इशारा

    सुष्मिता सेन के भाई और भाभी यानी राजीव सेन और चारू असोपा का शादी में काफी उथल पुथल चल रही है। पिछले दिनों असोपा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से राजीव सेन की सारी पोस्ट डिलीट कर दी थी। जबकि इससे पहले जब चारू को बेटी हुई तो लग रहा था कि अब दोनों के बीच सब ठीक है। दोनों अपनी बेटी संग अपनी फैमिली की फोटो पोस्ट कर रहे थे। लेकिन अब दोबारा दोनों के बीच फिर किसी बात को लेकर बात बिगड़ गई है। उनके बीच लड़ाई झगड़े का असल कारण क्या है ये किसी को नहीं पता लेकिन हां फिलहाल चारू ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उनके रिश्तों पर बात की है और इससे लग रहा है कि फिलहाल पति-पत्नी के बीच जो बात बिगड़ी है शायद उसकी यही वजह है। चारू ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ''दूरी किसी रिलेशनशिप को खत्म नहीं करती लेकिन कम बातें और लेट रिप्लाई करते हैं।''

    चारू और राजीव ने एक दूसरे को 6 महीने तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला कर लिया था। दोनों की शादी 7 जून, 2019 को क्रिस्चियन और बंगाली रीती रिवाज से हुई थी। इसके अलावा दोनों ने कोर्ट मैरिज भी की थी। हालांकि, शादी के कुछ महीने बाद ही इनके रिश्ते बिगड़ गये। दोनों के रिश्ते में दरार की खबर तब सामने आई जब चारू ने अपने नाम में से राजीव का सरनेम ‘सेन’ हटा लिया था। 

    दोनों ने सोशल मीडिया से अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं। वहीं राजीव ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कोई उनकी पत्नी चारू का ब्रेनवाश करने की कोशिश कर रहा है। इसके जवाब में चारू ने एक इंटरव्यू में माना था कि राजीव उन्हें मुंबई के घर में अकेला छोड़ कर दिल्ली चले गए हैं जिस वजह से वो बहुत नाराज थीं। हालांकि, ये कभी सामने नहीं आया कि दोनों में किस बात को लेकर दरार आई थी। अब बेटी के जन्म के बाद तलाक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।