दयाबेन और बाघा की फोटो देख लगेगा झटका, तारक मेहता में दिशा वकानी की हो गई वापसी?

    दयाबेन और बाघा की फोटो देख लगेगा झटका, तारक मेहता में दिशा वकानी की हो गई वापसी?

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दयाबेन और बाघा को साथ देखकर चकराया लोगों का सर...

    image

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में दिशा वकानी ने दयाबेन का रोल किया था। उनको इस सीरियल से खूब पॉपुलैरिटी मिली और वो घर घर का नाम बन गईं। लेकिन पिछले कुछ सालों से वो शो से बाहर हैं। फैंस तो कबसे ही उनकी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन वो दोबारा शो में नहीं आईं। अब तक खुद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी कह चुके हैं कि दिशा वकानी की शो में वापसी नहीं हो रही है। लेकिन एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर लोगों का सिर चकर गया है। कोई अंदाजा लगा रहा है कि दयाबेन की वापसी हो गई तो कुछ सवाल पूछ रहे हैं कि दयाबेन बाघा के साथ क्या कर रही हैं।

    आइए आपको इस वायरल फोटो की सच्चाई बताते हैं। दिशा वकानी फोटो में नीले सूट में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं। उनके साथ बाघा यानी तन्मय वेकारिया कुर्ता पहने दिख रहे हैं। दोनों काफी शांत और गंभीर से दिख रहे हैं। ये दोनों के थिएटर के दिनों की तस्वीर है। दोनों ही एक्टर्स थिएटर आर्टिस्ट रह चुके हैं। दोनों के ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हालांकि इससे फैंस को एक बार ये जरूर उम्मीद बंध गई थी कि दिशा की दयाबेन के तौर पर वापसी हो सकती है लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

    तन्मय के पिता अरविंद वेकारिया भी खुद एक गुजराती एक्टर हैं। इसलिए तन्मय ने भी एक्टिंग की राह चुनी। तारक मेहता का चश्मा एक ऐसा शो है जिसका हर एक कैरेक्टर अपने आप में काफी पॉपुलर है और बाघा भी उनमें से एक है। वहीं दिशा की बात करें तो एक्ट्रेस को जोधा अकबर समेत कई फिल्मों में साइड रोल में देखा जा चुका है लेकिन उन्हें सफलता तारक मेहता के शो से ही मिली। अब ये तस्वीर देखकर एक बार फिर से दयाबेन की यादें ताजा हो गईं हैं।

    Tags