देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी बेटी के सोने बाद करते हैं ये काम, वीडियो देख फैंस ने उन्हें बताया सुपर क्यूट

    देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी बेटी के सोने बाद करते हैं ये काम, वीडियो देख फैंस ने उन्हें बताया सुपर क्यूट

    देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि जब उनकी बेटी सो रही होती है तब वो दोनों खाली टाइम में क्या करते हैं।

    देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी बेटी के सोने बाद करते हैं ये काम, वीडियो देख फैंस ने उन्हें बताया सुपर क्यूट

    देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। टीवी सीरियल रामायण में उनकी एक्टिंग ने सभी का दिल जीतने का काम किया। इस जोड़े को एक साथ काम करते हुए प्यार हो गया और फरवरी 2011 में शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद उन्होंने इस साल अप्रैल में अपने पहले बच्चे लियाना का स्वागत अपनी जिंदगी में किया। इस वक्त ये कपल सातवें आसमान पर है क्योंकि वो इस वक्त नए माता-पिता होने का आनंद ले रहे हैं। वो इस वक्त हर समय अपनी बेटी और खुद की पर्सनल लाइफ से जुड़ी झलक फोटोज या फिर वीडियो के जरिए शेयर करत रहते हैं। 

    वहीं, देबिना और गुरमीत ने खुलासा किया कि जब बेबी लियाना सोती है तो वे क्या करते हैं? उन्होंने इंस्टाग्राम के रील सेक्शन में एक डांस वीडियो पोस्ट किया और ब्लैक आउटफिट में नए माता-पिता के तौर पर खूब गजब के लग रहे थे। वीडियो में स्टेप्स से स्टेप्स मैच करते हुए वे क्यूट लग रहे थे। पोस्ट को शेयर करते हुए देबिना ने लिखा, "जब हमारा बच्चा सो रहा होता है तो हम यही करते हैं। डांसिंग मॉम डैड।

    देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी 3 अप्रैल को एक बच्ची के माता-पिता बने थे। इस जोड़े ने एक मनमोहक वीडियो के साथ अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी थी। पोस्ट में उन्होंने अपने नवजात शिशु की एक झलक दिखाई जिसमें वे अपने हाथ हटाते हैं और बच्चे का छोटा हाथ दिखाते हैं। गुरमीत ने इसे कैप्शन दिया, "अत्यंत कृतज्ञता के साथ हम इस दुनिया में अपनी "बेबी गर्ल" का स्वागत करते हैं। 3.4.2022 आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार गुरमीत और देबिना।”

    Updated: June 22, 2022 07:45 AM IST
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।