डेलनाज ईरानी हुई कोरोना संक्रमित, फैंस को दी सोशल मीडिया के जरिए जानकारी

    डेलनाज ईरानी हुई कोरोना संक्रमित, फैंस को दी सोशल मीडिया के जरिए जानकारी

    डेलनाज ईरानी हुई कोरोना संक्रमित, फैंस को दी सोशल मीडिया के जरिए जानकारी

    कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी से जुड़े कलाकार भी इसकी चपेट में आते हुए दिखाई दे रहे हैं। जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी के बाद जहां एकता कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई। अब ऐसी खबर है कि एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। एक्ट्रेस टीवी सीरियल कभी-कभी इत्तेफाक से की शूटिंग करने में बजी चल रही थी। शनिवार के दिन उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

    डेलनाज ईरानी ने खुद बताया कि जब वो सीरियल की शूटिंग कर रही थी तब उन्हें कंपकपी होना शुरू हो गई थी। बाद में फिर उन्हें तेज बुखार हो गया और शरीर में दर्द भी होने लगा। नए साल के दो दिन पहले ऐसा होने की वजह से वह मायूस हो गई थी। लेकिन उनका ये मानना था कि यह दौर भी जल्दी खत्म हो जाएगा। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा 'मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं, क्योंकि मैं सेट पर हर किसी को लगातार मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने को कहती थी। मैं बेहद निराश हूं क्योंकि यब सब सला की शुरुआत में हुआ है। और मैं लंबे समय के बाद टीवी पर वापस आ रही थी लेकिन कहते हैं न कि सब कुछ परफेक्ट नहीं होता है, तो नजर लग जाती है। शायद यही हुआ है। मुझे खुद की नजर लग गई है।'

    डेलनाज ईरानी अच्छे से करना चाहती हैं रेस्ट

    एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने आगे अपनी बात में कहा कि वो इस वक्त अपना ख्याल रख रही हैं। साथ ही पर्सी भी उनका बहुत ध्यान रख रहे हैं। वह जल्दी ठीक होने की कोशिश कर रही है। एक्ट्रेस का ये कहना है कि उनके नए सीरियल के पास अभी 12-13 एपिसोड का स्टॉक है, जिसके चलते वो अच्छे से रेस्ट कर पाएगी।

    Updated: January 03, 2022 04:16 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।