निक्की तंबोली ने बता दिया 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर का नाम?

    निक्की तंबोली ने बता दिया 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर का नाम?

    निक्की तंबोली ने खतरों के खिलाड़ी 12 के बारे में अपनी राय रखी है। उन्होंने इस शो में उस दावेदार का नाम भी बताया जो शो को सबसे ज्यादा जीतने का दमखम रखता है।

    image

    निक्की तंबोली पिछले दिनों कोरोना वायरस से जूझ रही थीं। इस बीच उन्होंने रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 12 देखा। वो पिछली बार खुद खतरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने पिछले साल रोहित शेट्टी के शो में हिस्सा लिया था। निक्की तंबोली बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी हैं। इस बार खतरों के खिलाड़ी में उनकी दोस्त रूबीना दिलैक ने भी हिस्सा लिया है। निक्की ने अपनी दोस्त की जमकर तारीफ की है और यहां तक कि उन्हें शो जीतने का दावेदार भी बताया है।

    ईटाइम्स से बात करते हुए निक्की तंबोली ने कहा, ''रुबीना बेहद मजबूत हैं और बहुत अच्छा करेंगी। हमने उन्हें बिग बॉस में देखा है और जानते हैं कि वह कितनी मजबूत इरादों वाली हैं। वो ये शो भी जीत सकती हैं। लेकिन अन्य कंटेस्टेंट भी बहुत अच्छा कर रहे हैं।'' 

    निक्की तंबोली बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने से पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री का भी हिस्सा थीं। उन्होंने थिप्पारा मीसम और कंचना 3 जैसी फिल्मों में काम किया है। निक्की ने बताया कि वो अपने प्रोजेक्ट्स स्टार्स के हिसाब से नहीं स्टोरी लाइन को देखकर चुनती हैं। उन्होंने कहा, ''बिग बॉस के बाद, मैं अपने प्रोजेक्ट्स के चयन में सावधानी बरतती हूं। मैं चूजी बनना चाहती हूं। मुझे परवाह नहीं है कि प्रोडक्शन हाउस बड़ा है या मेरा को-स्टार बड़ा है, मेरे लिए वो सब मायने रखता है जो मेरी भूमिका और कहानी है। अगर यह मेरे लिए काम करता है, तो मैं उस प्रोजेक्ट को लेने के लिए तैयार हो जाती हूं। ”

    निक्की तंबोली को पिछले हफ्ते कोरोना हुआ था। उन्होंने खुद ये जानकारी देते हुए कहा था, ''मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे कोविड 19 के भारी लक्षण हैं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और इसके साथ ही सभी सावधानी बरत रही हूं। बीते कुछ दिनों में जो भी लोग मुझसे मिले हैं, मेरी उनसे गुजारिश है कि वो जल्द से जल्द अपना टेस्ट करा लें। इसके साथ ही लोगों से अपील है कि मास्क पहने और सावधानी जरूर बरतें।''

    Tags