सोना खरीदने के लिए दुबई पहुंची दीपिका कक्कड़, पानी की तरह बहाया पैसा

    सोना खरीदने के लिए दुबई पहुंची दीपिका कक्कड़, पानी की तरह बहाया पैसा

    टीवी की सिमर दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ दुबई में सोने की खरीददारी करती नजर आ रही हैं। 

    image

    टीवी की सिमर दीपिका कक्कड़ ने कुछ समय से छोटे पर्दे से दूरी बना रखी है। दीपिका कक्कड़ इस समय अपनी ससुराल की जिम्मेदारियां उठा रही हैं। कुछ समय पहले ही दीपिका कक्कड़ ने अपनी ननद सबा इब्राहिम की शादी निपटाई है। इस दौरान दीपिका कक्कड़ ने शादी की सारी तैयारियां की थीं। ननद की शादी में दीपिका कक्कड़ ने शोअब इब्राहिम की के साथ जमकर हंगामा मचाया था। इसी बीच दीपिका कक्कड़ शॉपिंग करने के लिए दुबई जा पहुंची हैं। दुबई में दीपिका कक्कड़ गोल्ड की शॉपिंग करती नजर आईं। 

    कुछ समय पहले ही दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ दुबई के बाजार में सोने की खरीददारी कर रही हैं। अपनी वीडियो में दीपिका कक्कड़ ने बताया है कि दुबई में इंडिया से ज्यादा सस्ता सोना मिलता है। इस दौरान दीपिका कक्कड़ तरह तरह की ज्वैलरी आजमाती दिखीं। वीडियो की शुरुआत में दीपिका कक्कड़ दुबई में आमलेट बनाती दिखीं। जिसके बाद दीपिका कक्कड़ शॉपिंग करने निकल गईं। 

    दुबई के बाजार में दीपिका कक्कड़ सबसे पहले गले की चेन की तलाश करती दिखीं। जिसके बाद दीपिका कक्कड़ ने बताया कि इतनी ज्वैलरी देखकर को कंफ्यूज हो गई हैं। कंफ्यूजन की वजह से दीपिका कक्कड़ ने कई चेन और रिंग्स तो ऐसे ही छोड़ दीं। दीपिका कक्कड़ का ये वीडियो पैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

    गौरतलब है कि शॉपिंग के मामले में दीपिका कक्कड़ काफी सजग रहती हैं। सबी की शादी के लिए दीपिका कक्कड़ ने सारी शॉपिंग अपनी पसंद से की थी। इस शादी को यादगार बनाने के लिए दीपिका कक्कड़ ने अपनी ननद के लिए 100 आउटफिट्स बनवाए थे। हालांकि इन कपड़ों को देखने के बाद फैंस का पारा चढ़ गया था। लोगों ने सबा का ब्राइडल और रिसेप्शन लुक देखकर दीपिका कक्कड़ को खूब ट्रोल किया था। लोगों ने कहा था कि दीपिका कक्कड़ ने जानबूझकर सबा के कपड़ों को ऐसा बनवाया है।