दिव्या अग्रवाल ने ब्रेकअप के बाद वरुण सूद से मधुरिमा रॉय का नाम जोड़ रहे लोगों को लगाई झाड़; बोलीं, “वो एक इमानदार आदमी है”

    दिव्या अग्रवाल ने ब्रेकअप के बाद वरुण सूद से मधुरिमा रॉय का नाम जोड़ रहे लोगों को लगाई झाड़; बोलीं, “वो एक इमानदार आदमी है”

    दिव्या अग्रवाल ने कल सोशल मीडिया पर अनाउंस किया था कि वो वरुण सूद से अलग हो रहे हैं, लेकिन उसके बाद लोग वरुण का नाम मधुरिमा रॉय से जोड़ने लगे थे...

    image

    बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने कल अचानक से अपना ब्रेकअप अनाउंस कर के फैन्स को शॉक कर दिया। वो लम्बे समय से अपने बॉयफ्रेंड रहे वरुण सूद से अलग हो गईं और इसका कारण बताते हुए उन्होंने इतना कहा कि सीओ अब कुछ समय पूरी तरह खुद को देना चाहती हैं।  

    इसके कुछ ही देर बाद इन्टरनेट की जनता सोशल मीडिया पर वरुण का नाम मधुरिमा रॉय से जोड़ने लगी। लोगों ने मधुरिमा की इन्स्टा स्टोरी उठाकर शेयर करनी शुरू कर दी जिसमें वरुण एक पब जैसी जगह पर बैठे नज़र आ रहे थे। कथित रूप से मधुरिमा ने से इस स्टोरी पर लिखा, “लव अफेयर”। 

    कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर ये अफवाह तेज़ी से फ़ैल गई और ऐसा लगने लगा कि दिव्या और वरुण के ब्रेकअप के पीछे मधुरिमा का कुछ योगदान है! दिव्या ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में इस अफवाह को हवा देने वालों को कसकर झाड़ लगाई है। 

    दिव्या ने ट्वीट करते हुए लिखा, “खबरदार जो किसी ने वरुण के चरित्र के बारे में कुछ कहा तो.. हर अलगाव चरित्र के कारण ही नहीं होता! वो एक ईमानदार आदमी है! ये पूरी तरह मुझ अकेले का फैसला है और किसी को इसमें फालतू बोलने का कोई हक नहीं है! ज़िन्दगी में इससे फैसले लेने में बहुत सारी हिम्मत लगती है! इज्ज़त कीजिए।” 

    दिव्या ने इस के साथ ही मधुरिमा के लिए भी नोट लिखा। ट्विटर पर उन्होंने कहा, “तुम एक स्वीटहार्ट हो। चिंता मत करो मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं।” दिव्या की पोस्ट शेयर करते हुए मधुरिमा ने इन्स्टाग्राम पर लिखा, “मेरी पूरी प्रोफाइल पर भद्दे नफरत भरे मैसेज लिखे वालों के लिए। आप अब इसे नीचे नहीं जा सकते! वरुण और तुम कुछ भी हो जाने के बाद बहुत प्रिय रहोगे! शान्ति बनी रहे।” 

    इस बीच वरुण ने ब्रेकअप के बाद ‘वन ट्री हिल’ शो से एक फोटो अपने प्रोफाइल पर लगाते हुए लिखा, “हमेशा और सदैव”!

    Tags