घर चलाने के लिए कॉल सेंटर में काम के लिए मजबूर हुई ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- दुख इस बात का है कि...

    घर चलाने के लिए कॉल सेंटर में काम के लिए मजबूर हुई ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- दुख इस बात का है कि...

    एक्ट्रेस एकता शर्मा को 20 साल टीवी इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद आज कोई भी काम नहीं मिल पा रहा है, जिसके चलते वो मजबूरी में अब कॉल सेंटर में काम करके अपना घर चल रही हैं।

    घर चलाने के लिए कॉल सेंटर में काम के लिए मजबूर हुई ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- दुख इस बात का है कि...

    टेलीविजिन हो या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री हमें कई बार ये देखा है कि कई सितारे ऐसे रह चुके हैं जिनका एक टाइम पर स्क्रीन पर दबदबा चलता था, लेकिन अब वो कुछ और काम करने पर मजबूर हो गए हैं। इसका हाल ही में एक ताजा उदारण टेलीविजिन से जुड़ा सामने आया है। दरअसल कुसुम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेस एकता शर्मा काफी वक्त से छोटे पर्दे से दूरी बनाए हुए नजर आ रही हैं। उनकी लाइफ में बीते कुछ सालों में काफी कुछ बदल गया। उनकी जिंदगी इस कदर बदली की टीवी इंडस्ट्री में काम नहीं मिलने के बाद अब वो कॉल सेंटर में काम करके अपनी जिंदगी का गुजारा कर रही हैं। इस सभी चीजों का खुलासा खुद एक्ट्रेस हाल ही में करती हुई नजर आई हैं। 

    एक्ट्रेस एकता शर्मा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि कोरोना वायरस आने के बाद से उनकी जिंदगी काफी प्रभावित हुई है। वो महामारी के टाइम के वक्त बेरोजगार हो गई थी वो इस वक्त अपनी मां के साथ एक किराए के मकान पर रह रही हैं। उन्हें अपनी जिंदगी में कितना संघर्ष करना पड़ा इसके बारे में बात करते हुए एकता शर्मा ने कहा, 'मुझे एक्टिंग का ऑफर बिलकुल भी नहीं मिल रहा था। इस दौरान मैंने काफी संघर्ष किया। मैं अच्छे मौके के इंतजार में रहती थी।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं अपने काम से बहुत प्यार करती हूं और चाहती हूं कि दोबारा अभिनय की दुनिया में वापसी करूं। मैं इसके लिए लगातार ऑडिशन और लुक टेस्ट दे रही हूं। उम्मीद है कि जल्द ही मुझे अच्छा खबर मिलेगी।'

    जब एक्ट्रेस एकता शर्मा से कॉल सेंटर में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि कोई भी काम छोटा या फिर बड़ा नहीं होता है। लेकिन उन्हें इस बात का दुख जरूर है कि 20 साल तक काम करने के बावजूद भी उन्हें काम नहीं मिल रहा है। साथ ही वो अपनी 8 साल की बेटी की कस्टडी पाने के लिए भी कानूनी लड़ाई लड़ रही है। ताकि वो अपनी बेटी के साथ जीवन बिता सकें। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि एक्ट्रेस को आखिरी बार बेपनाह प्यार सीरियल में देखा गया था, जोकि 2020 में आया था।

    Tags