क्या अनुपमा छोड़ रहे हैं अनुज कपाडिया का किरदार निभाने वाले गौरव? एक्टर ने दिया ये जवाब

    क्या अनुपमा छोड़ रहे हैं अनुज कपाडिया का किरदार निभाने वाले गौरव? एक्टर ने दिया ये जवाब

    अनुपमा के साथ अनुज कपाडिया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना भी इस सीरियल को छोड़ सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि अनुज की स्क्रीन टाइमिंग कम होने के बाद वो अनुपमा छोड़ने पर विचार कर सकते हैं। लेकिन खुद एक्टर इस खबर को गलत बता दिया है।

    क्या अनुपमा छोड़ रहे हैं अनुज कपाडिया का किरदार निभाने वाले गौरव? एक्टर ने दिया ये जवाब

    अनुपमा टीवी के टॉप शोज़ में से एक है। सीरियल की कहानी हो या एक्टर्स की परफॉरमेंस, फैंस इस शो को कुछेक सालों से पसंद करते आ रहे हैं। लेकिन हाल में एक्टर पारस कलनावत के शो से बाहर होने के बाद मेकर्स पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसी भी खबरें थीं कि अनुपमा के साथ अनुज कपाडिया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना भी इस सीरियल को छोड़ सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि अनुज की स्क्रीन टाइमिंग कम होने के बाद वो अनुपमा छोड़ने पर विचार कर सकते हैं। लेकिन खुद एक्टर इस खबर को गलत बता दिया है।

    ईटाइम्स की को दिए इंटरव्यू में जब गौरव से अनुपमा छोड़ने के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा-‘मैं बस इतना कहूंगा कि मैं पूरी तरह से अनुपमा के समर्पित हूं और मुझे राजन शाही के अनुज के एपिसोड पर पूरा भरोसा है। मैं शो के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं।‘

    स्क्रीन टाइम कम होने के बारे में बात करते हुए गौरव ने कहा, "जब मुझे यह किरदार सुनाया गया था, तो मुझे पता था कि यह किरदार ऑडियंस द्वारा अब तक टीवी पर देखे जा रहे किरदारों से अलग होने वाला है। इसलिए अनुज कपाड़िया की भूमिका लोगों को इतनी खास लगी।‘ आगे एक्टर ने बताया-‘मैं इंडस्ट्री में लंबे समय से हूं और मुझे लगता है कि यह शो अलग है और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली हूं। इस जीवन में एक या दो बार एक एक्टर्स को टीवी पर एक प्रतिष्ठित भूमिका निभाने का मौका मिलता है और मैं हूं इसके लिए आभारी हूं।’

    बता दें, हाल में सीरियल में अनुपमा के बेटे का किरदार निभाने वाले पारस को शो से सिर्फ इसलिए बाहर कर दिया गया क्योंकि वो ‘झलक दिखलाजा’ में काम करना चाहते थे। पारस ने प्रोड्यूसर राजन शाही से ऐसी उम्मीद नहीं की थी। वहींउन्होंने अनुपमा का किरदार निभा रही रुपाली गांगुली पर भी उंगली उठाते हुए कहा कि उनके शो से बाहर होने के बाद एक्ट्रेस ने एक बार भी बात करने या संपर्क करने की कोशिश नहीं की। फिलाहल रुपाली ने चुप्पी साधी हुई है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !