बिग बॉस 15 के घर में होगी गौतम गुलाटी की धांसू एंट्री, घरवालों की बजा सकते हैं बैंड!

    बिग बॉस 15 के घर में होगी गौतम गुलाटी की धांसू एंट्री, घरवालों की बजा सकते हैं बैंड!

    बिग बॉस 15 के फिनाले में महज कुछ ही दिनों का वक्त बाकी है, लेकिन जानिए इससे पहले घर का हिस्सा कैसे बनते नजर आएंगे गौतम गुलाटी।

    बिग बॉस 15 के घर में होगी गौतम गुलाटी की धांसू एंट्री, घरवालों की बजा सकते हैं बैंड!

    एक्टर सलामन खान का शो बिग बॉस 15 जल्द ही खत्म होने वाला है। शो को इंटरटेस्टिंग बनाने में मेकर्स किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ रहे हैं, लेकिन देखा जाए तो ये शो टीआरपी की दुनिया में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है। हाल ही में मेकर्स द्वारा देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचकुले को कम वोट के चलते घर से बेघर कर दिया। अब ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि इस शो में बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी आने वाले हैं। 

    जी हां, खुद इस बात की जानकारी एक्टर गौतम गुलाटी ने अपने फैंस को ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर करते हुए दी है। गौतम गुलाटी ने अपने ट्वीट में लिखा- चलो मिलते हैं बिग बॉस 15 में जल्दी। जैसे ही गौतम गुलाटी का ये ट्वीट लोगों के सामने आया वैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिए। कई लोगों को ऐसा लग रहा हैकि एक्टर फिनाले के एपिसोड में नजर आएंगे। वहीं कई लोगों ने ये दावा किया है कि एक्टर घर में बचे हुए कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए दिखाई देने वाले हैं। 

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचकुले के बाद बिग बॉस हाउस में सिर्फ करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, राखी सावंत, रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश मौजूद हैं। सभी कंटेस्टेंट्स के फैंस उनके जीतने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। बिग बॉस 15 के ईनाम की बात करें तो अब तक किसी को ये नहीं पता लग पाया है कि इस शो के विनर को कौन सी राशि ईनाम में मिलने वाली है। 

    Updated: January 25, 2022 04:59 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।