गुम है किसी के प्यार में: विराट से उसका सब कुछ छीनेगी सई, लगेगा पाखी की खुशियों को ग्रहण

    गुम है किसी के प्यार में: विराट से उसका सब कुछ छीनेगी सई, लगेगा पाखी की खुशियों को ग्रहण

    नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में विराट अपने ही बच्चों में भेदभाव करने वाला है। विराट की ये हरकत पाखी का दिमाग खराब करने वाली है।

    image

    सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जमकर हंगामा हो रहा है। विनायक का सच जानने के बाद सई बौखला चुकी है। सई हर हालत में विनायक हो हासिल करने की कोशिश कर रही है। ऐसे में सई अब विराट की जान की दुश्मन बन चुकी है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा कि सई विनायक को लेकर गायब हो जाती है। ये बात जानकर पाखी बौखला जाती है। विराट विनायक को खोजने निकल जाता है। विराट सई को बस स्टैंड पर पकड़ लेता है। यहां पर सई विराट से झगड़ा करना शुरू कर देती है। सई और विराट का ये झगड़ा लंबा खिचने वाला है। 

    नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई विराट को खूब जलील करेगी। सई विराट से कहेगी कि उसे परिवार को सारा सच बताना होगा। सई बताएगी कि वो हर हालत में विनायक को हासिल करके रहेगी। विराट सई को समझाने की कोशिश करेगा। विराट बताएगा कि सई के जाने के बाद पाखी ने उसकी कितनी मदद की थी। पाखी मां नहीं बन सकती। ऐसे में विराट किसी भी हालत में पाखी को विनायक से अलग नहीं होने लेगा।

    विराट की बातें सुनकर सई बुरी तरह भड़क जाएगी। सई सच बताने के लिए च्वहाण हाउस पहुंच जाएगी। यहां पर विनायक और सवि घर बनाएंगे। जल्दबाजी में सई विनायक का घर तोड़ देगी। घर टूटते ही विनायक इमोशनल हो जाएगा। सई विनायक से कहेगी कि वो उसका घर नहीं टूटने देगी। इस दौरान सई कहेगी कि वो विनायक की मां है। ये बात सुनकर सई और विनायक दोनों ही चौंक जाएंगे। 

    विराट सई को समझाने की बहुत कोशिश करेगा। विराट सई से कुछ समय की मोहलत मांगेगा ताकि वो पाखी को समझा सके। इसी बीच पाखी घर में आ जाएगी। जिसके बाद सई और पाखी के बीच जबरदस्त झगड़ा हो जाएगा। सई पाखी को जमकर जलील करेगी। सई गुस्से में पाखी को सब कुछ बता देगी। 

    Tags