गुम है किसी के प्यार में: अपने पति की हत्यारन बनेगी पाखी, अपने हाथ से उजाड़ेगी अपना सुहाग

    गुम है किसी के प्यार में: अपने पति की हत्यारन बनेगी पाखी, अपने हाथ से उजाड़ेगी अपना सुहाग

    नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में विनायक की वजह से पाखी और सई के बीच एक नई जंग छिड़ जाएगी। ऐसे में विराट एक बार फिर से सई और पाखी के बीच पिसेगा। 

    image

    सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक बार फिर से विराट सई और पाखी के बीच बुरा फंस गया है। विराट को समझ नहीं आ रहा है कि वो सई और पाखी को कैसे संभाले। सई विराट को ब्लैकमेल कर रही है वहीं पाखी उसकी कोई भी बात सुनने को राजी नहीं है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा कि विराट का परिवार सवि और विनायक के स्कूल जाते है। स्कूल में चल रहे कॉम्पटिशन में सई विनायक और सवि ोनों को सपोर्ट करती है। ये बात पाखी को चुभ जाती है। इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक भयंकर ट्विस्ट आने वाला है। 

    नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अश्विनी और परिवार के बाकी लोग भी सवि और विनायक को सपोर्ट करेंगे। इस दौरान विनायक को कलर करने में परेशानी होगी। सई विनायक की मदद करेगी। विनायक को सई के साथ देखकर पाखी चिढ़ जाएगी। दूसरी तरफ एक अनजान आदमी पाखी के बैग में एक लैटर डालेगा। पाखी को लगेगा कि सई उसके बैग के साथ छेड़छाड़ कर रही है। पाखी सई को जलीकटी बातें सुनाना शुरू कर देगी।

    विराट पाखी को सच बताने की कोशिश करेगा। पाखी विराट की कोई भी बात सुनने से इनकार कर देगी। इसी बीच विनायक कॉम्पटिशन जीत जाएगा। विनायक अपनी जीत का श्रेय अपनी मां पाखी को देगा। इतना ही नहीं विनायक अपनी जीत के बाद पाखी को एक सरप्राइज भी देगा। विनायक की हरकतें सई का दिल तोड़ देंगी।

    पाकी विनायक के साथ शॉपिंग पर जाएगी। इस दौरान पाखी को अपने बैग में एक लैटर मिलेगा। इस लैटर को पढ़कर पाखी जान जाएगी कि विनायक उसका असली बेटा है। इसी बीच सई विनायक को गायब कर देगी। विनायक को हासिल करने के लिए पाखी बेदूक तान लेगी। इतना ही नहीं इस दौरान पाखी सई पर गोली तक चलाने वाली है।