गुम है किसी के प्यार में: च्वहाण परिवार की इज्जत मिट्टी में मिलाएगी सई, पाखी और विराट का होगा तलाक?

    गुम है किसी के प्यार में: च्वहाण परिवार की इज्जत मिट्टी में मिलाएगी सई, पाखी और विराट का होगा तलाक?

    नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में विराट पाखी की क्लास लगाने वाला है। दूसरी तरफ सई विराट से बदला लेने की ठानेगी। 

    image

    सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस के सबसे हिट शोज में से एक हैं। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इस समय टीआरपी में नंबर वन की पोजिशन पर कब्जा जमाए हुए है। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के शो में अब तक आपने देखा कि सई शहर छोड़ने का फैसला करती है। पाखी सई के इस फैसले में उस सपोर्ट कर लेती है। पाखी सई से मिलने जाती है। इसी बीच विराट, सई और पाखी की बातें सुन लेता है। विराट जान जाता है वो पाखी और सई मिलकर सवि को उससे दूर करना चाहती हैं। ये बात जानकर विराट भड़क जाता है। विराट सई को जाने से रोक लेता है। विराट का ये एक फैसला पाखी की जिंदगी में तबाही लाने वाला है। 

    सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई विराट पर भड़क जाएगी। सई फैसला करेगी कि वो विराट से अपनी बर्बादी का बदला लेगी। दूसरी तरफ विराट पाखी की क्लास लगाएगा। विराट कहेगा कि पाखी उसके खिलाफ साजिश रच रही है। विराट जानने की कोशिश करेगा कि पाखी और सई के बीच क्या बात हुई। इतना ही नहीं विराट पाखी को तलाक देने की भी धमकी दे डालेगा।

    विराट की बातें सुनकर पाखी का दिल टूट जाएगा। भवानी पाखी को संभालने की कोशिश करेगी। दूसरी तरफ सई विराट के घर में घुस जाएगी। सई विराट को धमकी देगी कि वो सवि को उसके बाप के बारे में सब कुछ बता देगी। सई दावा करेगी कि सवि को भी उसके पिता की करतूतों के बारे में पता होना चाहिए। सई ऐलान करेगी कि वो अपना शहर छोड़कर कहीं नहीं जाएगी।

    सई च्वहाण परिवार के लोगों के आगे शर्त रखेगी। सई के तेवर विराट की मुश्किल बढ़ाने वाली है। दूसरी तरफ सई और विराट की लड़ाई के बीच च्वहाण परिवार में एक और हंगामा होने वाला है। जल्द ही मोहित और करिश्मा के तलाक की खबर परिवार को परेशान कर देगी। 

    Tags