गुम है किसी के प्यार में: असल जिंदगी में भी विराट को अपने पैर की जूती बनाकर रखती है पाखी, वीडियो बना सबूत

    गुम है किसी के प्यार में: असल जिंदगी में भी विराट को अपने पैर की जूती बनाकर रखती है पाखी, वीडियो बना सबूत

    सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में'के सेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं। 

    image

    सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में पाखी और विराट पति पत्नी के तौर पर रह रहे हैं। साथ रहने के बाद भी विराट और पाखी की जरा भी नहीं बनती है। शो के दौरान पाखी और विराट को अक्सर लड़ते हुए देखा जा सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि असल जिंदगी में भी पाखी और विराट की खूब लड़ाई होती है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि पाखी और विराट ने खुद इस बात का खुलासा किया है। कुछ समय पहले ही नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा एक दूसरे की पोल खोलते नजर आ रहे हैं।

    वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा कह रही हैं कि आपके लिए तो मैं पूरी दुनिया से लड़ सकती हूं। नील भट्ट कहते हैं कि ये तो तुम झूठ बोल रही हो। पूरा दिन तो तुम मुझसे ही झगड़ा करती हो। ये बात सुनकर ऐश्वर्या शर्मा कहती हैं कि नील भट्ट की उनकी दुनिया हैं। ये बात कहते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने नील भट्ट के गाल पर किस भी कर डाला। 

    ऐश्वर्या शर्मा का प्यार देखकर तो नील भट्ट को भी सदमा लग गया। ये वीडियो देखकर तो नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के फैंस की भी हंसी छूट गई है। यही वजह है जो नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एश्वर्या शर्मा ने नील भट्ट की मजाक भी बनाई है। इस वीडियो पर कैप्शन लिखते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने बताया है कि नील भट्ट ही उनकी दुनिया है।

    गौरतलब है कि इस समय सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जमकर बवाल हो रहा है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में पाखी की हालत खराब होने वाली है। सई पाखी को बता देगी कि विनायक उसका बेटा है।ये बात जानकर पाखी बौखला जाएगी। पाखी बिना देर किए विनायक के साथ भाग जाएगी।