GHKPM Spoiler: पाखी की चिंता बढ़ाने का काम करेगा अजनबी शख्स, सई की जिंदगी में होगी इस नए शख्स की एंट्री

    GHKPM Spoiler: पाखी की चिंता बढ़ाने का काम करेगा अजनबी शख्स, सई की जिंदगी में होगी इस नए शख्स की एंट्री

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में पाखी को एक अजनबी शख्स चिट्ठी देकर जाएगा, जिसके चलते कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। 

    image

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में विनायक की सच्चाई बेचार विराट बता ही नहीं पा रहा है। ऐसे में फैंस इस बात को लेकर एक्साइटेड हैं कि आखिर कब पाखी को सारी सच्चाई का पता लगेगा। आज के एपिसोड में भी कम ड्रामा देखने को नहीं मिलने वाला है। सीरियल के अंदर एक अजनबी की एंट्री होने वाली है। वो शख्स पाखी और विराट के लिए एक नई मुसीबत खड़ी करने का काम करेगा। सीरियल के अंदर आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी अपने बेटे विनायक के साथ उनका प्रोजेक्ट सही करा रही होती है। तभी विराट वहां पर आता है और पाखी को वियानक की सच्चाई बताने की कोशिश करता है। विराट पाखी को वो स्वेटर दिखाता है जोकि वीनू से जुड़ा होता है। उसे देखकर पाखी हैरान रह जाती है। वो पूछती भी है कि उसे ये स्वेटर कहां मिला। 

    विराट वीनू के बारे में बताने ही वाला होता है कि इतने में विनायक वहां पर आ जाता है। वो विराट से कुछ कलर्स निकालने के कहता है। दोनों मिलकर प्रोजेक्ट पूरा कर लते हैं। इन सबके बीच पाखी उस स्वेटर को लेकर रोने लगती है। तभी एक शख्स खिड़की से देख रह होता है। वो पत्रलेखा को एक पत्थर में लपेटकर चिट्ठी भेजता है। पाखी सिर्फ इतना ही पढ़ पाती है कि ये चिट्ठी पत्रलेखा के लिए है। लेकिन तभी विनायक अपना प्रोजेक्ट दिखाने के लिए पाखी को ले जाता है, जोकि उसने और विराट ने मिलकर पूरा किया होता है। वो विराट-पाखी को साथ में सेल्फी क्लिक करवाने के लिए बैठता है। जैसे ही दोनों साथ बैठते हैं। तभी सई का फोन आ जाता है। सई किसी न किसी बहाने विनायक से बात करने की कोशिश करती है। विनायक खुद सई के बर्ताव को देखकर हैरान हो जाता है। विराट को इस बात की चिंता होने लगती है कि पाखी को सच जल्दी से बताना पड़ेगा क्योंकि बहुत कम टाइम बचा है। 

    वहीं, सई शीशे के सामने विनायक को सच बताने की प्रैक्टिस करती है। तभी वहां पर उनके आब्बा आ जाते हैं। वो सई को ये समझाने की कोशिश करते हैं कि यदि वो विनायक को अपने पास रखेगी तो पाखी का क्या हाल होगा? लेकिन सई बात समझने की बजाए उल्टा आब्बा से कहती है कि वो पाखी और विनायक की बॉन्डिंग को वैसे ही रहने देगी जैसे की वो पहले थी। इसके बाद सीरियल में आगे दिखाया जाएगा कि विराट और पाखी जैसे ही अपने कमरे में आते हैं। पाखी उस चिट्ठी को ढूंढने लगती है। वो विराट को भी इस बारे में बताती है। अब सीरियल में देखना ये होगा कि आखिर ये चिट्ठी पाखी को दी किसने।

    Tags