Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: फहमान संग जमकर रोमांस करेगी सुंबुल की ये पक्की सहेली? नाम जानकर लगेगा झटका

    खबर आ रही है कि सीरियल गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स ने शो के लिए मेन लीड की तलाश को पूरा कर लिया है।

    image

    सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जल्द ही जनरेशन लीप आने वाला है। ऐसे में मेकर्स सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी को तेजी से आगे बढ़ा रहे हैं। इस समय सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स लीप के बाद नजर आने वाली कास्ट की तलाश में जुटे हुए थे। हाल ही में खबर आई थी कि सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स ने मेन लीड के लिए फहमान खान को अप्रोच किया है। इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की फीमेल लीड को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

    खबरों की मानें तो सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जल्द ही सुंबुल तौकीर खान की बेस्टफ्रेंड की एंट्री होने वाली है। जी हां, सही सुना आपने...। यहां हम बात कर रहे हैं सीरियल 'बन्नी चाऊ होम डिलीवरी' स्टार उल्का गुप्ता की जो कि इस समय किसी भी शो में काम नहीं कर रही हैं। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट की मानें तो उल्का गुप्ता को गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स ने अप्रोच किया है। 

    मेकर्स चाहते हैं कि लीप के बाद उल्का गुप्ता ही आयशा सिंह की जगह पर नजर आएं। कहा तो ये भी जा रहा है कि हाल ही में उल्का गुप्ता ने एक मॉक शूट भी करवाया है। हालांकि सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स ने अब तक भी इस खबर पर मुहर नहीं लगाई है। अगर ऐसा होता है तो उल्का गुप्ता को सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में फहमान खान के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

    अब ये बात तो हर कोई जानता है कि फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान अच्छे दोस्त हैं। वहीं सुंबुल उल्का गुप्ता के भी काफी करीब हैं। ऐसे में फैंस सुंबुल तौकीर खान के दोनों दोस्तों की स्क्रीन पर केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। वह बात अलग है कि फहमान खान ने सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से कन्नी काट ली है। फहमान खान ने दावा किया है कि सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स ने अब तक भी उनको अप्रोच नहीं किया है। 

    Tags