ये रिश्ता क्या कहलाता है के हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़ सच में एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट, ये रहा बड़ा हिंट

    ये रिश्ता क्या कहलाता है के हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़ सच में एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट, ये रहा बड़ा हिंट

    सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और अभिमन्यु का रोल निभाने वाले स्टार्स हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ को लेकर ऐसी खबरे सामने आ रही है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ खिचड़ी ऑफ स्क्रीन भी पक रही है। 

    ये रिश्ता क्या कहलाता है के हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़ सच में एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट, ये रहा बड़ा हिंट

    सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इस वक्त लोगों के बीच हिट सीरियल्स में से एक बन गया है। सीरियल में हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़ की ऑन स्क्रीन जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं, अब ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों अब रियल लाइफ में लवबर्ड्स बन चुके हैं। सीरियल के सेट से जुड़े लोगों का ये मानना है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

    सेट से जुड़े सोर्स ने इस बात का जिक्र किया कि वे सेट पर एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। उनका दोपहर का खाना एक साथ होता है, वे एक साथ सेट पर पहुंचते हैं और यहां तक ​​कि पैकअप भी करते हैं और एक साथ निकलते हैं। जैसा कि हम जानते हैं, वे कई बार डेट्स पर भी गए हैं।' एक और सोर्स, जोकि एक्टर्स के करीबी हैं, उनका कहना हैप्रणाली हर्षद के साथ स्मोक भी करती हैं। अब वो भी उनकी तरह अकेले में ही रहने लगी हैं। वह उनके सीनियर हैं लेकिन दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है। मुझे नहीं लगता कि वे खुलकर सामने आएंगे और इसे बताएंगे, क्योंकि हर्षद अपनी लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट हैं।’ इस बारे में जब हर्षद चोपड़ा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हम बेहतर और करीबी दोस्त हैं। यह सिर्फ अफवाह है।" 

    टीवी टीआरपी में सीरियल मचा रहा है धमाल

    सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काफी कुछ होता हुआ नजर आ रहा है। इस सीरियल में अभिमन्यु और अक्षरा की शादी के बाद की जर्नी को दिखाया जा रहा है, जिसमें अक्षरा को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। सीरियल में कई सारे ट्विट्स एंड टर्न आ रहे हैं। यहीं वजह है जिसके चलते ये सीरियल लोगों का दिल जीतने में सफल हो रहा है। इसका असर टीवी टीआरपी में भी देखने को मिल रहा है। 

    Updated: May 28, 2022 06:19 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।